Move to Jagran APP

मां के घर से भी चोरी कर ले गया नशेड़ी युवक, पुलिस ने दर्ज किया केस

नशा करने के आदी युवक ने अपने ही घर में चोरी कर ली। वारदात प्रीतनगर की गली नंबर छह की है जहां युवक विकास नशा करता है और घर पर जब कोई नहीं था तो एक मोबाइल फ्रिज एलइडी साइकिल व महिला के कानों की बालियां चोरी कर ले गया। पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पति का देहांत हो चुका है। बड़े बेटे का भी देहांत हो चुका है और छोटा बेटा नशा करता है। जिस वजह से उसे बेदखल कर रखा है। दिन में वह डेरा में गई थी पीछे से उसका लड़का सामान चोरी कर ले गया। शहर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Jul 2022 11:42 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2022 11:42 PM (IST)
मां के घर से भी चोरी कर ले गया नशेड़ी युवक, पुलिस ने दर्ज किया केस

जागरण संवाददाता, सिरसा : नशा करने के आदी युवक ने अपने ही घर में चोरी कर ली। वारदात प्रीतनगर की गली नंबर छह की है जहां युवक विकास नशा करता है और घर पर जब कोई नहीं था तो एक मोबाइल, फ्रिज, एलइडी, साइकिल व महिला के कानों की बालियां चोरी कर ले गया। पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पति का देहांत हो चुका है। बड़े बेटे का भी देहांत हो चुका है और छोटा बेटा नशा करता है। जिस वजह से उसे बेदखल कर रखा है। दिन में वह डेरा में गई थी पीछे से उसका लड़का सामान चोरी कर ले गया। शहर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

------------------

आपरेशन के लिए 30 हजार रुपये उधार लेकर घर में रखे थे, छत तोड़कर कर लिए चोरी

सिरसा। रोड़ी क्षेत्र के गांव फग्गू में आपरेशन करवाने के लिए 30 हजार रुपये उधार लेकर घर में रखे थे। रात को गांव का ही युवक छत तोड़कर नकदी ले उड़ा। इस संबंध में पुलिस को टेक सिंह ने शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि वह बीमार रहता है और उसे आपरेशन करवाना था इसीलिए रुपये उधार लेकर आया था। 30 जून की रात को वह घर नहीं था। इसी दौरान गांव का ही एक युवक छत तोड़कर घर में घुस गया। इस युवक को जाते समय उसके पड़ोसी ने देख लिया। पकड़ने का प्रयास भी किया लेकिन वह हाथ नहीं आया। अब पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है।

-------------------

खेत की ढाणियां चोरों के निशाने पर आई, कई जगह हुई वारदात

सिरसा। चोर शहरी क्षेत्र से निकलकर अब खेतों में बनी ढाणियों को भी निशाना बना रहे हैं। कई ऐसे मामले दर्ज है जिसमें खेत में बने मकान से सामान चोरी किया गया है। नाथूसरी चौपटा थाना पुलिस ने सिरसा सेक्टर 20 निवासी ओमप्रकाश की शिकायत पर भी ढाणी में चोरी करने संबंधी केस दर्ज किया है। ओमप्रकाश ने बताया कि उसकी जमीन दड़बा कलां में है जहां उसने ढाणी बना रखी है। दो जून को सुबह सवेरे खेत में मोटर चलाने के लिए आया तो उसकी ढाणी में लगा कैमरा टूटा हुआ था। एक एलईडी, एक बैटरी इनवर्टर चोरी की गई है।

----

इनवर्टर, बैटरी, एसी व अन्य सामान चोरी

सिरसा। नथोर निवासी पंकज ने करीवाला पुलिस चौकी में दर्ज करवाई शिकायत में बताया कि उसने सेनपाल कोठा में जमीन काश्त पर ली हुई है। जिसमें एक रिहायशी मकान बना हुआ है। रात्रि को कोई अज्ञात व्यक्ति मकान का ताला तोड़कर एक इनवर्टर बैटरी, गैस सिलेंडर, एसी, स्टापलाइजर व घरेलू बर्तन चोरी कर ले गया।

-----

सादेवाला गांव में हुई चोरी, 41 हजार रुपये का सामान व नकदी चोरी

सिरसा। जीवननगर पुलिस चौकी में सादेवाला निवासी दीनदयाल ने शिकायत दर्ज करवाई है कि 30 जून को वह अपनी पत्नी के साथ ऐलनाबाद रिश्तेदारी में गया था। दोपहर बाद घर आए तो दोनों कमरों के ताले टूटे हुए थे। 23700 रुपये गुल्लक से, 18 हजार की घर में रखी नकदी व चांदी की पाजेब चोरी कर ली गई।

---------

दुकान का ताला तोड़ नौ मोबाइल चोरी

सिरसा। शहर के जनता भवन रोड पर मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर नौ मोबाइल चोरी कर लिए गए हैं। वारदात एक जुलाई की है। दुकानदार राजेंद्र कुमार ने बताया कि गुरु कृपा मोबाइल के नाम से उसकी दुकान है। सुबह दुकान पर आया तो ताले टूटे हुए थे और शटर खुला हुआ था। जांच करने पर मरम्मत के लिए आए पांच मोबाइल व दुकान के चार मोबाइल गायब थे। शहर थाना पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.