Move to Jagran APP

डीएम ने वेयर हाउस का किया निरीक्षण, सिक्‍योरिटी को 24 घंटे तैनात रहने के दिए निर्देश

कलक्‍ट्रेट परिसर स्‍थित ईवीएम वीवीपैट वेयर हाउस की सुरक्षा व्‍यवस्‍था को लेकर अलीगढ़ डीएम ने त्रैमासिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्‍होंने गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरों को देखा और सिक्‍योरिटी को 24 घंटे तैनात रहने के निर्देश दिए।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Mon, 04 Jul 2022 03:06 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jul 2022 03:17 PM (IST)
डीएम ने वेयर हाउस का किया निरीक्षण, सिक्‍योरिटी को 24 घंटे तैनात रहने के दिए निर्देश
कलक्‍ट्रेट परिसर का त्रैमासिक निरीक्षण करते डीएम अलीगढ़।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ कलक्ट्रेट परिसर स्थित ईवीएम, वीवीपैट वेयर हाउस की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर त्रैमासिक निरीक्षण किया। 

loksabha election banner

सिक्‍योरिटी को 24 घंटे तैनात रहने के दिए निर्देश

डीएम ने गोदामों में रखी बीयू/सीयू तथा वीवीपैट के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरा को भी देखा तथा गोदाम में लगी सिक्योरिटी को 24 घंटे तैनात रहने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने बताया कि निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार गैर चुनाव अवधि के दौरान वेयरहाउस में ईवीएम एवं वीवीपैट के सुरक्षित भंडारण एवं सुरक्षा व्यवस्था के निरीक्षण के त्रैमासिक निरीक्षण के निर्देशों के क्रम में वेयरहाउस का निरीक्षण किया गया। उन्होंने सहायक निर्वाचन अधिकारी कौशल कुमार को वेयरहाउस के आसपास पौधरोपण करने के भी निर्देश दिए। निरीक्षण के उपरांत जिलाधिकारी द्वारा निर्वाचन कार्यालय के पटल सहायकों से कार्य आवंटन के बारे में भी जानकारी प्राप्त की गई ।

ये लोग रहे मौजूद

इस दौरान एडीएम आर के पटेल, सहायक निर्वाचन अधिकारी कौशल कुमार, सीपीआईएम से इदरीश मोहम्मद, बीजेपी से उदयवीर सिंह लोधी, अधिशासी अभियंता लोनिवि संजीव पुष्कर, सहायक निदेशक सूचना सन्दीप कुमार, सहायक अभियंता आरईएस विनय शर्मा, प्रधान सहायक राहुल भार्गव, गोपाल सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

जिला पंचायत अध्यक्ष ने परिवार समेत वृद्धाश्रम में की सेवा

अलीगढ़। जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर निर्वाचन का एक वर्ष पूर्ण होने पर रविवार को अध्यक्ष विजय सिंह, उनके पति वरिष्ठ भाजपा नेता ठा. श्योराज सिंह पूरे परिवार समेत छर्रा स्थित वृद्धाश्रम पहुंचे और सेवा। बुजुर्गों को भोजन खिलाया। खुद भी उनके बीच बैठक खाया। विजय सिंह ने कहा कि बुजुर्गों की सेवा ही मानव जीवनका सबसे बड़ा धर्म और कर्म है। बुजुर्गों के पास जीवन के अच्छे-बुरे अनुभव होते हैं, जो युवा पीढ़ी के लिए बहुत मूल्यवान हैं। हाथरस सांसद राजवीर सिंह दिलेर ने अपने माता-पिता और बुजुर्गों की सेवा का आह्वान किया। आश्रम के प्रबंधक अशर्फीलाल व हरिकिशन ने अतिथियों का स्वागत किया। प्रधान संगठन के अध्यक्ष सुनील आर्य, मंडल अध्यक्ष विजय सिंह, पूर्व चेयरमैन हरीश चंद्र गुप्ता, हर्षित प्रधान, प्रधानाचार्य बिजेंद्र, राजेश कुमार शर्मा आदि उपस्थित रहे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.