Move to Jagran APP

हायाघाट के थलवारा में व्यवसायी की चाकू मार हत्या

हायाघाट (दरभंगा)। दो नकाबपोश बदमाशों ने हायाघाट प्रखंड स्थित एपीएम थानाक्षेत्र के थलवारा स्ट

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2022 01:11 AM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2022 01:11 AM (IST)
हायाघाट के थलवारा में व्यवसायी  की चाकू मार हत्या
हायाघाट के थलवारा में व्यवसायी की चाकू मार हत्या

हायाघाट (दरभंगा)। दो नकाबपोश बदमाशों ने हायाघाट प्रखंड स्थित एपीएम थानाक्षेत्र के थलवारा स्टेशन चौक पर गुरुवार की देर रात सोनू जनरल स्टोर के मालिक रतनपुरा निवासी व्यवसायी बेचन महतो (42) की चाकू मारकर हत्या कर दी। दो नकाबपोश बदमाश बाइक से आए थे। गर्दन व सीने में चाकू मार पूरी तरह लहूलुहान कर दिया। इस बीच दुकान में मौजूद पत्नी पूजा देवी ने बेचन को बचाने की कोशिश की, लेकिन एक अपराधी ने उसका मुंह दबा दिया। इस बीच खून से लथपथ बेचन दुकान से बाहर अपराधियों का पीछा करते हुए आया। इसी बीच दोनों बाइक से भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने बेचन को दरभंगा मेडिकल कालेज, अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुबह एपीएम थानाध्यक्ष शैलेश कुमार व डाग स्क्वाड, एफएसएल की टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया। इस दौरान दुकान के बाहर फैले खून की छींटे का नमूना भी लिया।

prime article banner

इस बीच शुक्रवार को घटना से नाराज लोगों ने स्थानीय जनप्रतिनिधि व भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने पंडासराय-सिरनियां मुख्य पथ को बड़मोतरा चौक के पास बांस-बल्ला लगाकर घंटों जाम कर दिया। इस दौरान लोगों ने जमकर नारेबाजी की। एपीएम थानाध्यक्ष को बर्खास्त करने, अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार करने, मृतक के स्वजनों को चार लाख रुपये मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। इस बीच जाम हटाने को लेकर पहुंचे बीडीओ रागिनी साहु, राजस्व अधिकारी अंकुर राय व एपीएम, बहादुरपुर, पतोर, हायाघाट समेत अन्य थानों की पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। बहादुरपुर थानाध्यक्ष ने सदर पुलिस उपाधीक्षक कृष्णनंदन कुमार से आंदोलनकारियों की वार्ता कराई। थानाध्यक्ष व थाने के एक अन्य पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई के आश्वासन के बाद लोग माने। देर शाम आंदोलन समाप्त हुआ।

घटना की बाबत व्यवसायी की पत्नी पूजा देवी द्वारा डीएमसीएच में बेंता ओपी की पुलिस को दिए बयान के आधार पर एपीएम थाने में दो अज्ञात के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस को पूजा ने बताया कि गुरुवार की रात भोजन के बाद पति के साथ थलवारा स्टेशन चौक स्थित किराना दुकान में सोए थे। इसी बीच रात के करीब 11:30 बजे दो नकाबपोश घर में घुस गए। घर में घुसते रुमाल चेहरे को ढंके व्यक्ति ने मेरा मुंह बंद कर दिया। मेरे पति पर हमला कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.