Move to Jagran APP

Bihar Politics: अचानक सड़क पर रुककर अमरूद खाने लगे चिराग पासवान, कहा- एक कच्चा वाला भी काटो ना...

Bihar News लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष और जमुई से सांसद चिराग पासवान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चिराग अपने समर्थकों के साथ सड़क किनारे अमरूद खरीदते दिख रहे हैं।

By Rahul KumarEdited By: Published: Wed, 06 Jul 2022 12:06 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jul 2022 02:09 PM (IST)
Bihar Politics: अचानक सड़क पर रुककर अमरूद खाने लगे चिराग पासवान, कहा- एक कच्चा वाला भी काटो ना...
सड़क किनारे अमरूद खरीदते चिराग पासवान। साभार- इंटरनेट मीडिया

पटना, आनलाइन डेस्क। Chirag Paswan Video Viral: लोक जनशक्ति पार्टी(रामविलास) के अध्यक्ष और जमुई से सांसद चिराग पासवान (Chirag paswan) बिहार की सियासत में काफी सक्रिय रहते हैं। चिराग की पार्टी कार्यकर्ताओं और आम लोगों से मिलने जुलने की तस्वीर और वीडियो अक्सर सामने आता रहते हैं। लेकिन इस बार चिराग पासवान का बीच सड़क पर खड़े होकर अमरूद खाते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चिराग पासवान पार्टी नेताओं के साथ सड़क किनारे लगे ठेले से अमरूद खरीद रहे हैं।

prime article banner

'एक कच्चा वाला भी काटो...'

इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चिराग अपने पार्टी नेताओं के साथ सड़क किनारे लगे ठेले से अमरूद खरीद रहे हैं। इस दौरान वे एक ठेले वाले अमरूद दुकानदार से पूछते हैं कि अमरूद ठीक है ना। उसके बाद वो दूसरे ठेले पर जाते हैं। इस दौरान उनके साथ सुरक्षाकर्मी भी मौजूद रहते हैं। दूसरे ठेले पर जाने के बाद चिराग पहुले तो अरमरूद बेचने वाले से उसका हाल चाल पूछते हैं। फिर कहते हैं एक कच्चा वाला भी अमरूद काट दो। इस दौरान सड़क पर लोगों की भीड़ इकट्ठी होने लगती है। कुछ युवक चिराग का वीडियो बनाते भी दिख रहे हैं।

इस वीडियो के बारे में बताया जाता है कि चिराग पासवान हाजीपुर से पटना लौट रहे थे। इस दौरान उन्होंने अमरूद खाने की इच्छा जताई। जिसके बाद उनका काफिला सड़क किनारे रुका। गौरतलब है कि मंगलवार को स्वर्गीय रामविलास पासवन की 76वी जयंती के मौके पर हाजीपुर में रामविलास पासवान की आदमकद प्रतिमा का चिराग ने अनावरण किया था। इस दौरान वो भावुक भी हो गए थे। चिराग ने मंगलवार को कहा था कि बिहार और बिहारियों की बात करने की वजह से मेरी पार्टी तोड़ी गई। बिहार को जबतक विकसित राज्य नहीं बनाऊंगा चैन से नहीं बैठूंगा। ये काम अकेले नहीं हो सकता, इसके लिए हर कार्यकर्ता को चिराग पासवान बनना पड़ेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.