बिगड़ा हुआ राजपूत नाम के फेसबुक आईडी पर पिस्टल के साथ अपलोड की फोटो...पुल‍िस ने तलब क‍िया तो मांगने लगा माफी

Uttarakhand Hindi news ऊधमसिंहनगर जिले के बाजपुर में बिगड़ा हुआ राजपूत...के नाम से फेसबुक आईडी बनाकर पिस्टल के साथ डालना एक युवक को भारी पड़ गया। फोटो अपलोड होते ही खुफिया विभाग के साथ पुलिस भी अलर्ट हो गई।

Skand ShuklaPublish: Sun, 03 Jul 2022 06:00 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jul 2022 06:00 PM (IST)
बिगड़ा हुआ राजपूत नाम के फेसबुक आईडी पर पिस्टल के साथ अपलोड की फोटो...पुल‍िस ने तलब क‍िया तो मांगने लगा माफी

संवाद सहयोगी, बाजपुर : ऊधमसिंहनगर जिले के बाजपुर में बिगड़ा हुआ राजपूत...के नाम से फेसबुक आईडी बनाकर पिस्टल के साथ डालना एक युवक को भारी पड़ गया। फोटो अपलोड होते ही खुफिया विभाग के साथ पुलिस भी अलर्ट हो गई। तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने एडमिन की पहचान कर उसे कोतवाली में तलब कर लिया।

दाे जुलाई को पुलिस को खबर मिली कि रोहित राजपूत नाम के युवक ने बिगड़ा हूआ राजपूत... नाम से फेसबुक पर आईडी बना रखी है। जिसमें उसने पिस्टल के साथ कई फोटो अपलोड करते हुए कहा है कि हमारी शराफत का यूं कतरे-कतरे में फायदा न उठाओ कयामत आ जाएगी जब हम बदमाशी पर होंगे..., वहीं एक अन्य फोटो पर पोस्ट लिखते कहा कहा कि प्रधान कोई भी हो बदमाशी ठाकुर की ही चलेगी..., खेत पर बनाई गई फोटो में कहा गया है कि उन कबूतरों से भी जल्द सामना होगा जो हमारे खिलाफ उड़ रहे हैं...।

कोतवाल प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि रोहित राजपूत पुत्र राजेंद्र राजपूत 19 वर्ष का है। वह हरलालपुर का रहने वाला है। उसकी फोटो के साथ आपत्तिजनक पोस्ट शेयर कर रहा था। सूचना का संज्ञान लेकर कोतवाली उसे कोतवाली बुलाकर पूछताछ की गई। इसके साथ ही उसकी काउंसलिंग की गई? तो वह माफी मांगने लगा।

कोतवाल ने तबाया कि जांच की गई तो पता चला कि फोटो में जो पिस्टल दिख रहा है वह वास्तव में सिगरेट लाइटर है, उसकी डिजाइन पिस्टल जैसी है। परिजनों द्वारा मामले को संज्ञान लेने, भविष्य में ऐसी पोस्ट नहीं डालने देने की सख्त हिदायत के बाद युवक को समझा बुझाकर आक्रमक संदेशों वाली सभी पोस्ट हटाई गईं।

Edited By Skand Shukla

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept