मुजफ्फपुर में लूटपाट, छिनतई व स्मैकिया गिरोह पर कार्रवाई, अहियापुर पुलिस ने छह को उठाया

Muzaffarpur News बदमाशों पर नकेल के ल‍िए कई जगहों पर पुलिस कर रही छापेमारी। पूछताछ में कई घटनाओं में संलिप्तता की बात आई सामने। मुजफ्फरपुर में सक्र‍िय है लूटपाट छिनतई व स्मैकियर ग‍िरोह। शहर में आए द‍िन हो रही घटनाएं।

Dharmendra Kumar SinghPublish: Tue, 05 Jul 2022 08:39 AM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 08:39 AM (IST)
मुजफ्फपुर में लूटपाट, छिनतई व स्मैकिया गिरोह पर कार्रवाई, अहियापुर पुलिस ने छह को उठाया

मुजफ्फरपुर, जासं। लूटपाट, छिनतई व स्मैकियर गिरोह से जुड़े छह संदिग्धों को अहियापुर थाने की पुलिस ने उठाया है। इन सभी को बखरी, सिपाहपुर व बैरिया समेत अन्य जगहों से हिरासत में लिया गया है। पुलिस इन सभी से पूछताछ कर सत्यापन के साथ कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि संदिग्ध गतिविधियों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। बता दें कि अहियापुर थाना क्षेत्र में हाल के दिनों में लूटपाट व छिनतई के अलावा इंजीनियर की गोली मारकर हत्या की गई है। इन सभी घटनाओं के पीछे कहीं न कहीं स्मैकियरों की संलिप्तता सामने आ रही है। इसके मद्देेनजर स्मैकियर गिरोह पर पुलिस का विशेष ध्यान है। कहा जा रहा कि लूटपाट व छिनतई के बाद बदमाशों का जमावड़ा स्मैक के ठिकाने पर लगता है। इसलिए संदेह के तहत इन सभी को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ में कई घटनाओं में इन सभी की संलिप्तता भी सामने आई है। इसके मद्देेनजर यह संभावना जताई जा रही कि जल्द ही कई घटनाओं का पर्दाफाश किया जाएगा।

गैस एजेंसी में लूट का आरोपित गिरफ्तार

ढोली। सकरा थाना क्षेत्र रेपुरा गांव निवासी आदर्श कुमार को पुलिस ने गुप्त सुचना पर गिरफ्तार किया है। उस पर दो वर्ष पूर्व नीतू गैस एजेंसी में लूटपाट करने का आरोप है। थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि उसे जेल भेजा गया है।

पुलिसकर्मी पर कार्रवाई को लेकर धरना

मुजफ्फरपुर। सदर थानाध्यक्ष और थाने के एक पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर सोमवार को समाहरणालय परिसर में मनियारी सुस्ता माधोपुर के दिव्यांग शिक्षक रवींद्र कुमार यादव ने धरना दिया। साथ ही दिव्यांग द्वारा गृह विभाग और निगरानी को आवेदन भेजा गया है। इसमें पुलिसकर्मी पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया गया है।

शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। सिकंदरपुर ओपी पुलिस ने चार बोतल शराब के साथ धंधेबाज चंदवारा लकड़ीढाही के मनोज राम को गिरफ्तार किया है। ओपी प्रभारी हरेंद्र कुमार ने बताया कि उसे जेल भेजा गया है। गुप्त सूचना पर पुलिस ने उसके घर पर छापेमारी कर चार बोतल शराब बरामद की। वह शराब बेचने के साथ पीता भी था। पीने के बाद पत्नी व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मारपीट करता था। पूछताछ में उसने शराब के धंधे में शामिल और कई के नाम व ठिकाने बताए हैैं। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर छापेमारी की, लेकिन मुख्य धंधेबाज नहीं पकड़ा गया।

Edited By Dharmendra Kumar Singh

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept