Move to Jagran APP

सहारा की मांग पर बीसीसीआइ गंभीर

नई दिल्ली [अभिषेक त्रिपाठी]। सहारा पुणे वॉरियर्स और महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन [एमसीए] के बीच चल रहा विवाद अगर नहीं निपटा तो इस सत्र में इंडियन प्रीमियर लीग में पुणे वॉरियर्स के कोटे के मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में हो सकते हैं। सहारा ने बीसीसीआइ से अपील की है कि उसका बेस पुणे से स्थानांतरित कर कानपुर

By Edited By: Published: Sat, 16 Feb 2013 08:03 PM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2013 09:15 PM (IST)
सहारा की मांग पर बीसीसीआइ गंभीर

नई दिल्ली [अभिषेक त्रिपाठी]। सहारा पुणे वॉरियर्स और महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन [एमसीए] के बीच चल रहा विवाद अगर नहीं निपटा तो इस सत्र में इंडियन प्रीमियर लीग में पुणे वॉरियर्स के कोटे के मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में हो सकते हैं। सहारा ने बीसीसीआइ से अपील की है कि उसका बेस पुणे से स्थानांतरित कर कानपुर कर दिया जाए।

loksabha election banner

इस मामले पर जागरण से विशेष बातचीत करते हुए आइपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा कि हम सहारा की मांग को गंभीरता से ले रहे हैं। बीसीसीआइ और आइपीएल की समिति सबसे पहले विवाद को निपटाने की कोशिश करेगी। उन्होंने कहा कि अगली बैठक में इस मामले को सुलझाने का प्रयास किया जाएगा। फिलहाल हम यह चाहते हैं कि महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन और सहारा पुणे वॉरियर्स आपस में मिलकर कोई रास्ता निकालें। हालांकि पुणे वॉरियर्स का प्रबंधन अपनी टीम का बेस स्थानांतरित करने को प्रतिबद्ध है और उसने तीन फरवरी को खिलाड़ियों की नीलामी के दौरान ही बीसीसीआइ के अधिकारियों को इस बात से अवगत करा दिया था।

कानपुर में मैच की संभावनाओं के संकेत देते हुए राजीव शुक्ला ने कहा कि अगर यह विवाद नहीं निपटा तो दूसरा रास्ता देखा जाएगा। इस सत्र से पहले ही सबकुछ फाइनल कर लिया जाएगा क्योंकि अगर मैच स्थानांतरित किए जाते हैं तो उसके लिए पहले से तैयारी की जाती है। हम इसको लेकर गंभीर हैं। सहारा हमारी विश्वस्त फ्रेंचाइजी है और उसके हितों को ध्यान रखना हमारा कर्तव्य है। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव राजीव शुक्ला से जब कानपुर में अंतरराष्ट्रीय मैचों को कराने की बात कही गई तो उन्होंने कहा कि हम लोग ग्रीन पार्क में मैच कराने को प्रयासरत हैं। कानपुर में आइपीएल मैचों के साथ अंतरराष्ट्रीय मैच हों यह हमारी प्राथमिकता में है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.