Move to Jagran APP

सिंगर ज्योति नूरां का पति कुणाल के साथ विवाद सुलझा, कुछ दिन पहले लगाया था नशा करके मारपीट का आरोप

सिंगर ज्योति नूरां ने कहा कि उनका पति के साथ चल रहा विवाद सुलझ गया है। पति ने उन्हें हर तरह के सहयोग का आश्वासन दिया है। ज्योति ने पिछले दिनों पति पर नशे में मारपीट करने और करोड़ों रुपये के गबन का आरोप लगाया था।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 03:41 PM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2022 03:41 PM (IST)
सिंगर ज्योति नूरां का पति कुणाल के साथ विवाद सुलझा, कुछ दिन पहले लगाया था नशा करके मारपीट का आरोप
जालंधर में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए ज्योति नूरां और उनके पति कुणाल।

संवाद सहयोगी, जालंधर। पंजाब की प्रसिद्ध गायिका ज्योति नूरां और उसके पति कुणाल पासी के बीच चल रहा विवाद सुलझ गया है। शनिवार को दोनों ने पत्रकार वार्ता में कहा कि उनका आपस में कोई विवाद नहीं रहा, दोनों अब एक ही हैं। ज्योति नूरां ने कहा कि लोगों की दुआओं से उनका और उनके पति के बीच चल रहा विवाद सुलझ गया है। उनके पति ने उनको हर तरह के सहयोग का आश्वासन दिया है।

prime article banner

वहीं, कुणाल पासी ने कहा कि कुछ लोगों ने उनके बीच दूरियां बढ़ाने का प्रयास किया है, लेकिन ऐसे लोगों की साजिश कामयाब नहीं हुई क्योंकि उनके चाहने वालों की दुआएं उनके साथ हैं। उन्होंने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनके बीच अब कभी ऐसा कोई विवाद नहीं होगा। वहीं ज्योति नूरां के वकील कमल ने बताया कि दोनों के बीच दायर हुआ तलाक का केस वापस लेने जा रहे हैं।

बता दें कि पिछले दिनों गायिका ज्योति नूरां ने अपने पति कुणाल पति पर नशा करके मारपीट करने का आरोप लगाया था। इसी के चलते उन्होंने कहा था कि उनके पति ने करोड़ों रुपये का गबन किया है। ज्योति नूरां ने अपने पति के खिलाफ तलाक का केस दायर किया था। कुणाल ने भी ज्योति नूरां पर कई आरोप लगाए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.