Move to Jagran APP

राड व दातर से सरपंच पर किया हमला

थाना भैणी मियां खां की पुलिस ने रंजिशन के चलते गांव के सरपंच पर हमला किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 02:52 PM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2022 02:52 PM (IST)
राड व दातर से सरपंच पर किया हमला
राड व दातर से सरपंच पर किया हमला

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : थाना भैणी मियां खां की पुलिस ने रंजिशन के चलते गांव के सरपंच पर लोहे की राड और दातर से हमला करके घायल करने के मामले में दो हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

राहुल शर्मा निवासी कोट खां मोहम्मद ने बताया कि वह गांव का वर्तमान सरपंच है। दस अगस्त को वह अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर भैणी मियां खां से अपने घर को जा रहा था। रात पौने नौ बजे जब वह पंजाब ग्रामीण बैंक भैणी मियां खां के पास पहुंचा तो राज कुमार उर्फ काका पुत्र दयाल सिंह निवासी कोट खां मोहम्मद, गुरप्रीत सिंह उर्फ मौजू रविदर सिंह निवासी खुशहालपुर ने उसे रोक लिया और लोहे की राड और दातर से हमला करके उसे घायल कर दिया। उसने बताया कि यह हमला पार्टी बाजी रंजिश के तहत किया गया है।

किशोरी को भगाकर ले जाने के मामले में अज्ञात युवक नामजद

संवाद सहयोगी, दीनानगर : थाना दीनागर की पुलिस ने किशोरी को भगाकर ले जाने के मामले में एक अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में किशोरी के पिता ने बताया कि उसकी 14 वर्षीय बेटी नौवीं कक्षा में पढ़ती है। गत वीरवार को वह परिवार सिहत खाना खाकर सो गए थे। शुक्रवार सुबह उठकर देखा कि उनकी बेटी अपने कमरे में नहीं थी। जिसकी काफी तलाश की, मगर कुछ पता नहीं चल सका। उसे संदेह है कि उसकी बेटी को कोई अज्ञात युवक शादी का झांसा देकर भगाकर ले गया है।

चोरी के मोटरसाइकिल सहित चोर गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, दीनानगर

थाना दीनानगर की पुलिस ने चोरी के मोटरसाइकिल सहित एक चोर को गिरफ्तार किया है। एएसआई रंजीव कुमार ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस पार्टी सहित झंडे बाइपास में नाकाबंदी की हुई थी। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे गोपाल निवासी हरीजन कालौनी हाल निवासी आदर्श कालौनी दीनानगर को रोका गया। जिससे पूछताछ के दौरान पता चला कि यह मोटरसाइकिल चोरी का है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.