Move to Jagran APP

मेरठ में युवती की सिर कटी लाश मामले में DNA जांच को भेजा सैंपल, बताने वाले को मिलेगा इनाम

Meerut Crime News मेरठ में बीते दिनों लड़की की सिर कटी लाश मिलने के मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है। युवती के सैंपल को डीएनए जांच के लिए भेजे गए हैं। वहीं पुलिस ने युवती के बारे बताने वाले को इनाम देने की घोषणा की है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 11:57 AM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 11:57 AM (IST)
मेरठ में युवती की सिर कटी लाश मामले में DNA जांच को भेजा सैंपल, बताने वाले को मिलेगा इनाम
Beheading the Girl मेरठ में लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में मिला था युवती का सिर कटा शव।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Meerut Crime News मेरठ में युवती की बेरहमी से हत्या के मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं। रविवार को डीएनए जांच के लिए सैंपल भेज दिया गया, जबकि उसके बारे में सही जानकारी देने वाले को इनाम की घोषणा भी कर दी गई है। पुलिस ने शनिवार रात कुछ लोगों को हिरासत में लिया था, लेकिन पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया।

loksabha election banner

पुलिस नहीं मिली कोई सफलता

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि पिछले कुछ समय में जिले से छह युवतियां लापता हुई थीं। उनके स्वजन से संपर्क किया तो सफलता नहीं मिली। इसके अलावा आसपास के जिलों में भी संपर्क किया जा रहा है। डीएनए सैंपल को जांच के लिए भेज दिया गया है, ताकि भविष्य में जरूरत पड़े तो उसका इस्तेमाल किया जा सके। शनिवार रात सर्विलांस टीम ने चार युवकों को हिरासत में लिया था। उनके मोबाइल की लोकेशन वहीं मिली थी।

युवती के शरीर में नहीं था कोई निशान

पूछताछ में उन्होंने बताया कि वह शादी समारोह में खाना बनाते हैं। काम से घर जा रहे थे, जिसके बाद उनको छोड़ दिया गया। बताया कि पुलिस पूरे क्षेत्र में भी पता लगा रही है कि किसी की बेटी तो लापता नहीं है। कपड़ों के आधार पर भी आसपास के मार्केट में टीम जांच कर रही है। अभी तक कुछ खास सफलता हाथ नहीं लगी है। शरीर पर भी कोई निशान नहीं था।

पांच हजार का मिलेगा इनाम

सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि युवती के बारे में सही जानकारी देने वाले को पांच हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा। उसका नाम-पता गुप्त रखा जाएगा। इसकी जानकारी वह उनके सीयूजी नंबर 9454401579 और थाना प्रभारी के सीयूजी नंबर 9454403985 पर दिया जा सकता है। शिनाख्त होने पर व्यक्ति को इनाम की राशि दे दी जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.