Move to Jagran APP

अंबेडकरनगर में भीषण सड़क हादसा, जायरीनों से भरी बोलेरो को ट्रक ने सामने से मारी टक्कर; एक की मौत-सात घायल

Road accident in Ambedkarnagar जायरीनों से भरी बोलेरो को तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। दुर्घटना में बोलेरो में सवार एक जायरीन की मौत हो गई और सात अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Vrinda SrivastavaEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 01:12 PM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2022 01:12 PM (IST)
अंबेडकरनगर में भीषण सड़क हादसा, जायरीनों से भरी बोलेरो को ट्रक ने सामने से मारी टक्कर; एक की मौत-सात घायल
जायरीनों से भरी बोलेरो को ट्रक ने सामने से मारी टक्कर.

अंबेडकरनगर, संवादसूत्र। विपरीत दिशा से आ रही जायरीनों से भरी बोलेरो को तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। दुर्घटना में बोलेरो में सवार एक जायरीन की मौत हो गई और सात अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस की मदद से घायलों को अतरौलिया के पीजीआई में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना बसखारी के कौड़ाही गांव के निकट स्थित नेशनल हाईवे पर हुई है।

loksabha election banner

चंदौली जनपद के बलुआ थाना के बड़ागांव से 12 लोग गुरुवार की सुबह किछौछा स्थित दरगाह जा रहे थे। बताया जा रहा है कि नेवरी से बोलेरो वाहन विपरीत दिशा से जाने लगी। कौड़ाही के निकट सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की बोलेरो से जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में बोलेरो के जहां परखच्चे उड़ गए वहीं वाहन में सवार असगर अली पुत्र इसरार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

अन्य जायरीनों में अंजुम पुत्र शहनाज, जीशान पुत्र इसरार, बेबीखान पुत्री अरशद अफसर बेग पुत्र इसरार, अनस पुत्र अरशद, अमन पुत्र अरशद, शिफा पुत्री अरशद, सादिया खातून पत्नी असगर तथा वाहन चालक अशरफ पुत्र वाहिद अहमद गंभीर रूप से घायल हो गए।

स्थानीय लोगों की मदद से बसखारी पुलिस ने घायलों को वाहन से निकालकर निकट के अतरौलिया स्थित पीजीआई अस्पताल पहुंचाया। दुर्घटना के बाद बांदा हाईवे पर वाहनों का आवागमन ठप हो गया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को मार्ग से हटाकर आवागमन शुरू कराया।

बसखारी थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार मिश्र ने बताया कि मृतक के स्वजन को सूचना दी गई है। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है। घायलों को इलाज के लिए आजमगढ़ जिले अतरौलिया पीजीआई में भर्ती करा दिया गया है। फिलहाल अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है, मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.