Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर के गिट्टी कारोबारी के घर से 50 लाख की लूट मामले में पुलिस का बदमाशों को पहचानने का दावा

Muzaffarpur Crime अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। कई संदिग्धों से मिली जानकारी के आधार पर लगातार छापेमारी की जा रही है। बीबीगंज में गिट्टी कारोबारी के बेटा व उसकी नानी को बंधक बनाकर की गई थी लूट।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 01:42 PM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 01:42 PM (IST)
मुजफ्फरपुर के गिट्टी कारोबारी के घर से 50 लाख की लूट मामले में पुलिस का बदमाशों को पहचानने का दावा
चायपत्ती बेचने के बहाने घर में घुसे थे बदमाश। प्रतीकात्मक फोटो

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। Muzaffarpur Crime: सदर थाना के बीबीगंज में बुधवार को गिट्टी कारोबारी सविता रंजन के घर पर उसके पुत्र शिवम रंजन व उसकी नानी को बंधक बनाकर दस लाख नकद व 40 लाख के आभूषण लूट मामले में शामिल किसी बदमाश को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है। कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसकी निशानदेही पर पुलिस छापेमारी कर रही है। इस कांड में संदेह के घेरे में आया अंडा व उसके साथी फरार है। जांच दल में शामिल पुलिस पदाधिकारियों ने दावा किया है कि लूट में शामिल दोनों बदमाशों को चिह्नित कर लिया गया है। बीबीगंज में एनएच किनारे एक मकान में लगे सीसी कैमरे की फुटेज में उसकी तस्वीर कैद है। इस फुटेज से पीडि़तों से पहचान कराई गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार करने के लिए डीआइयू टीम को भी शामिल किया गया है। 

loksabha election banner

यह हुई घटना

बुधवार की दोपहर लगभग ढाई बजे चायपत्ती बेचने आए दो बदमाशों ने चाकू की नोंक पर गिट्टी कारोबारी के पुत्र शिवम रंजन व उसकी नानी को बंधक बना लिया और घर में लूटपाट की। पहचान में नहीं आए इसके लिए घर में लगे सीसी कैमरे को क्षतिग्रस्त कर दिया। उसका डीवीआर अपने साथ ले गया। शिवम ने अज्ञात बदमाश के विरुद्ध सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.