Move to Jagran APP

Panipat Crime News: दिल्‍ली से लूटी गई कार को पानीपत में बेचने की फिराक में घूम रहा बदमाश गिरफ्तार

पानीपत आसपास के जिलों और राज्‍य के बदमाशों के लिए ठिकाना बनता जा रहा है। दिल्‍ली से कार लूटकर बदमाश पानीपत आए। पानीपत में इस कार को बेचने की फिराक में थे। बदमाशों को कार सहित पुलिस ने दर दबोचा।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 20 Aug 2022 11:15 AM (IST)Updated: Sat, 20 Aug 2022 11:15 AM (IST)
Panipat Crime News: दिल्‍ली से लूटी गई कार को पानीपत में बेचने की फिराक में घूम रहा बदमाश गिरफ्तार
पानीपत में कार लूट के बदमाश गिरफ्तार।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत में बदमाश को पकड़ा गया। दिल्ली से लूटी गई स्विफ्ट कार को बेचने की फिराक में पानीपत में घूम रहा था। सोनीपत के जुआ गांव के गुलाब को सेक्टर 13-17 से क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-थ्री) पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ थाना सेक्टर 13-17 पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस ने दिल्ली पुलिस को भी सूचना दे दी है।

loksabha election banner

सीआइए-थ्री के एसआइ सुभाष ने पुलिस को शिकायत दी कि उसे सूचना मिली कि सोनीपत के जुआ गांव के गुलाब लूट की कार बेचने के लिए सेक्टर 13-17 हेलीपैड के पास घूम रहा है। इसके बाद उसने इएसआइ शमशेर, हवलदार राकेश, वीरेंद्र, पवन और सिपाही विनोद के साथ मिलकर दबिश देकर गुलाब को सेक्टर 13-17 से गिरफ्तार किया।

आनलाइन रिकार्ड चेक किया तो पता चला कि कार 14 अगस्त को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास से लूटी गई थी। नई दिल्ली पुलिस थाने में केस दर्ज है। गाड़ी के डैसबोर्ड से उत्तर प्रदेश के कानपुर के अशोक नगर निवासी रणधीर राम के नाम का ड्राइविंग लाइसेंस मिला। आरसी की फोटो कापी मिली। एक मोबाइल फोन बरामद किया।

पुलिस आरोपित गुलाब से पूछताछ कर रही हैं कि कार लूट के मामले में उसके साथ और कौन-कौन लोग शामिल हैं। वे पहले वाहन लूट की कितनी और वारदात कर चुके हैं। बता दें कि सोनीपत, दिल्ली, उत्तर प्रदेश के बागपत, शामली, मेरठ, मुजफ्फरनगर व आसपास क्षेत्र के बाद वारदात करके पानीपत की बाहरी कालोनियों में शरण ले लेते हैं। मौका मिलने पर बदमाश पानीपत में भी वारदात करके फरार हो जाते हैं।

संदिग्ध लोगों की पुलिस को सूचना दें

एसपी शशांक कुमार सावन कई बार पुलिस एडवाइजरी करके लोगों का आह्वान कर चुके हैं कि उन्हें आसपास क्षेत्र में कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखाई देता है तो तुरंत नजदीक की थाना व चौकी पुलिस को सूचना दें। ताकि अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.