Viral Video: जब बर्फीले जंगल में वर्कआउट कर रहे थे दो लोग, तभी पीछे से आ गया भालू...

Viral Video आपने यूं तो सोशल मीडिया पर कई वायरल और मज़ेदार वीडियो देखें होंगे। लेकिन हाल ही में एक अद्भुत वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें दो लोगों के साथ एक भालू भी जंगल में वर्कआउट कर रहा है।

Ruhee ParvezPublish: Thu, 10 Mar 2022 01:32 PM (IST)Updated: Thu, 10 Mar 2022 01:32 PM (IST)
Viral Video: जब बर्फीले जंगल में वर्कआउट कर रहे थे दो लोग, तभी पीछे से आ गया भालू...

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Viral Video: एक अजीब लेकिन आश्चर्यजनक वीडियो पिछले कुछ समय से खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो फिटनेस फ्रीक दोस्त एक बर्फीले जंगल में सामान्य ट्रेनिंग रुटीन के तहत वर्कआउट कर रहे हैं। इस वीडियो के बारे में सबसे असामान्य बात यह है कि इसमें एक भालू भी देखा जा सकता है। एक बड़ा भूरा भालू भी इस कसरत सत्र का एक हिस्सा है, जिसे पीछे एक पेड़ की शाखा के साथ पुश-अप करते हुए दिखा जा सकता है।

वीडियो को @platini954 नाम के यूज़र आईडी से ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में आप दो लोगों को एक्सरसाइज़ करते देख सकते हैं। इसमें एक शख़्स पेड़ को पकड़े हुए कोर वर्कआउट कर रहा है, और दूसरा व्यक्ति उसके पेट पर धीरे-धीरे मुक्के मारकर बॉक्सिंग की प्रेक्टिस कर रहा है। तभी पीछे एक भालू भी पेड़ को हिलाकर इन दो दोस्तों की नकल करने लगता है। भालू भी वर्कआउट की तरह कुछ करता दिख रहा है।

अभी तक इस वीडियो को ट्विटर पर 29.2 मिलियन यानी 2.92 करोड़ वियूज़ मिल चुके हैं। इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है कि यह वीडियो कहां बनाया गया है, लेकिन कई यूज़र्स का कहना है कि यह रूस का हो सकता है। ख़ैर, इस वीडियो क्लिप को देख सभी नेटिज़न्स हैरान हैं।

जानवरों से जुड़े इस तरह के वीडियो आपने अक्सर सोशल मीडिया पर देखे होंगे। कुछ समय पहले भालू का ही एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें फ्लोरिडा के रहने वाले वॉल्टर हिकॉक्स के घर के अंदर घर भालू घुस आया और उसने उनके कुत्ते पर हमला करने की कोशिश की। लेकिन तभी वॉल्टर ने अपनी जान की परवाह किए बग़ैर अपने कुत्तों की जान बचाने के लिए भालू से खुद भिड़ गए। अपने साहस से वॉल्टर भालू को भगाने में कामयाब रहे।

Edited By Ruhee Parvez

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept