Move to Jagran APP

डॉगी को लगी गर्मी तो उसने किया ऐसा काम, वीडियो देख-आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि एक किसी घर में एक नन्हा डॉगी रहता है। घर के लोग उसे बेहद प्यार करते हैं।

By Umanath SinghEdited By: Published: Sun, 28 Jun 2020 12:02 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jun 2020 12:02 PM (IST)
डॉगी को लगी गर्मी तो उसने किया ऐसा काम, वीडियो देख-आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे
डॉगी को लगी गर्मी तो उसने किया ऐसा काम, वीडियो देख-आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। गर्मी के दिनों में हर कोई गर्मी से परेशान है। इंसान तो इंसान, जानवर भी इस गर्मी से हाय तौबा कर रहे हैं। आम इंसान इससे बचने के लिए एसी, पंखा और कूलर का सहारा ले रहे हैं, लेकिन बेचारे जानवर किसी को कुछ बोल नहीं पाते हैं। इस क्रम में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

loksabha election banner

इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि एक किसी घर में एक नन्हा डॉगी रहता है। घर के लोग उसे बेहद प्यार करते हैं। हालांकि, इस प्यार में उस समय कमी देखने को मिलता है, जब बात हित साधने की आती है। डॉगी भी बहुत दिनों से यह नोटिस कर रहा है। इसके लिए उसे उचित समय नहीं मिल रहा था कि घरवाले को सबक सिखाया जाए। हालांकि, इसके लिए उसे ज्यादा इन्तजार नहीं करना पड़ा और जब उसे मौका मिला तो उसने घरवालों को सबक भी सिखाया।

घरवाले एक दिन फ्लोर पर कुछ काम कर रहे हैं। सामने एक टेबल फैन चल रहा है। इसकी हवा घर के लोगों की तरफ बहकर आ रही है। डॉगी दूर में बैठा यह सब नोटिस कर रहा है कि उसे भी गर्मी लग रही है, लेकिन किसी को उसकी कोई खबर नहीं है। जब हद हो गई तो वह चुपके से अपने नेट से बाहर निकलकर आता है और पंखे को अपनी दिशा में मोड़ लेता है, ताकि उसे गर्मी से थोड़ी राहत मिले। यह देख घरवाले हैरान हो जाते हैं। वह दृश्य बेहद प्यारा है। जब डॉगी पंखे को अपनी ओर मोड़ता है।

वीडियो को अक्की ने ट्विटर पर शेयर की है इस वीडियो को अक्की ने ट्विटर पर शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- यह बेहतर वीडियो है, जिसे आप जरूर पसंद करेंगे। अक्की के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 45  हजार से अधिक लोग देख चुके हैं और 5 हजार लोगों ने लाइक किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.