Viral Video: जब सवार लोगों के साथ क्रैश हुआ हॉट एयर बैलून, आप भी देखें यह वायरल वीडियो!

Viral Video कुछ समय पहले एक हॉट एयर बैलून तेज़ हवाओं के चलते क्रैश हो गया। इस पर काफी लोग भी सवार थे लेकिन गनिमत की बात है कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई। इस वीडियो के वायर होने पर लोगों ने गाइड की सराहना की।

Ruhee ParvezPublish: Tue, 12 Apr 2022 12:34 PM (IST)Updated: Tue, 12 Apr 2022 12:34 PM (IST)
Viral Video: जब सवार लोगों के साथ क्रैश हुआ हॉट एयर बैलून, आप भी देखें यह वायरल वीडियो!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Viral Video: कैलिफोर्निया के एक शख्स ने उस भयानक क्षण को अपने कैमरे में कैद कर लिया, जिस समय वह हॉट एयर बैलून में सफर कर रहा था और वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया। निकोलस मैक्कॉल के लिए यह ज़िंदगी की पहली बैलून राइड थी, लेकिन तेज़ गति से चल रहीं हवाओं ने गुब्बारे को ज़मीन पर क्रैश करने पर मजबूर कर दिया। इस दुर्घटना का पहला वीडियो मैक्कॉल ने खुद टिकटॉक पर पोस्ट किया था। जिसके बाद यह वीडियो इतना देखा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसे कई लोगों ने खूब शेयर किया।

मैक्कॉल ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, " हॉट एयर बैलून में सफर करने का मेरा पहला अनुभव मज़ेदार चल रहा था जब तक तेज़ हवाओं ने खेल नहीं बिगाड़ा था।" 24 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मक्कॉल कुछ और लोगों के साथ बैलून के बास्कट में सवार हैं। डेली मेल के अनुसार, यह सैन डिएगो के पास पेरिस शहर के ऊपर से उड़ रहा था।

यहां देखें वीडियो:

अचानक वीडियो में दिखता है कि तेज़ हवाएं बैलून को नीचे उतरने पर मजबूर करती हैं और क्रैश हो जाता है। वीडियो में गाइड की आवाज़ भी साफ सुनाई दे रही है। वह चिल्लाते हुए सभी को रुकने के लिए कह रहे हैं। गाइड ने कहा, " सब रुको! सब रुको और बास्केट में ही रहो!"।

हिलते-डुलते इस फुटेज में सुना जा सकता है कि गाइड बैलून में सवार लोगों को इसकी बास्केट में ही रहने की सलाह दे रहा है। वह कहते हैं, "मेरे साथ बास्केट में ही रहें। रुकें, ठहरे रहें। उसके बाद बास्केट ज़ोर से ज़मीन से टकराती है और तेज़ हवा के कारण खींची चली जाती है। जब बैलून ज़मीन से टकराता है तो आप लोगों की सीखने की आवाज़ सुन सकते हैं।

गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। डेली मेल के मुताबिक, इस क्लिप को टिकटॉक पर 65,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने घटना के दौरान शांत रहने के लिए गाइड की सराहना की।

एक यूज़र ने कमेंट किया, " मेरे जीवन में इसी तरह की शांति की ज़रूरत है, जो इस गाइड में दिख रही है।" दूसरे ने कहा, "मैं जीवन में इस तरह के शांत व्यक्ति से कभी नहीं मिला,"।

Edited By Ruhee Parvez

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept