Move to Jagran APP

डॉगी ने हवा में किया ऐसा करतब, वीडियो देख आप हो जाएंगे हैरान

जब डॉगी नीचे आता है तो वह हवा में ही अपने शरीर को संतुलित कर लेता है ताकि वह जमीन पर आसानी से लैंड कर सके। डॉगी का यह स्टंट बेहद चौकाने वाला है।

By Umanath SinghEdited By: Published: Tue, 19 May 2020 03:39 PM (IST)Updated: Tue, 19 May 2020 03:39 PM (IST)
डॉगी ने हवा में किया ऐसा करतब, वीडियो देख आप हो जाएंगे हैरान
डॉगी ने हवा में किया ऐसा करतब, वीडियो देख आप हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में डॉगी ने जो एथलेटिक और स्टंट के करतब दिखाए हैं, वे जबरदस्त हैं। इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि एक खेत में पंपिंग हाउस है, जिसकी दीवारें लगभग 15 फीट ऊंची होंगी। इस दीवार पर एक पाइप लगी है, जो दीवार से दो फीट ऊंची है। उस पाइप पर एक कपड़ा लटका है, जिसे डॉगी को उतारना है।

loksabha election banner

डॉगी का यह स्टंट बेहद चौकाने वाला है

इसके बाद डॉगी मक्के के खेत में अपने हाव-भाव दिखाते हुए कुछ कदम पीछे जाता है और फिर दौड़कर वह पहले दीवार पर चढ़ता है और फिर दीवार के सहारे हवा में लटककर उस पाइप में फंसे कपड़े को मुंह से निकालकर नीचे आ जाता है। जब डॉगी नीचे आता है तो वह हवा में ही अपने शरीर को संतुलित कर लेता है, ताकि वह जमीन पर आसानी से लैंड कर सके। डॉगी का यह स्टंट बेहद चौकाने वाला है। वीडियो देख ऐसा लगता है कि मानो डॉगी से इस स्टंट को करने के लिए कठिन परिश्रम कराया गया है।

वीडियो को Buitengebieden ने शेयर किया है

इस वीडियो को Buitengebieden ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकाउंट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-ऐसा नहीं हो सकता है!

इस वीडियो को 2 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं

इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 2 लाख 26 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं और 770 से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वहीं, 137 लोगों ने इसे रीट्वीट किया है। जबकि 17 लोगों ने कमेंट किए हैं, जिनमें उन्होंने डॉगी की जमकर तारीफ की है।

एक यूजर ने लिखा है-यह सुपरडॉग है

एक यूजर Belinda Marks ने लिखा है-यह सुपरडॉग है वॉव। एक अन्य यूजर Paul Bergum ने आश्चर्य प्रकट किया है। साथ ही डॉगी की जमकर तारीफ भी की है। जबकि एक अन्य यूजर Ron Horsman ने लिखा है- सावधान! अपने घर के मुख्य द्वार को बंद करके रखें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.