Move to Jagran APP

Viral Video: दिल्ली के शख्स ने बनाई ऐसी आइसक्रीम, जिसे देख भड़क रहे हैं लोग!

Viral Video आपने कई तरह की आइसक्रीम और उसके फ्लेवर खाएं होंगे लेकिन क्या कभी इडली आइसक्रीम के बारे में सुना है। जी हां दिल्ली में एक वेंडर इडली सांबर और नारियल चटनी से बनी आइसक्रीन बेच रहा है। आप भी देखें यह वायरल वीडियो।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Tue, 19 Apr 2022 01:30 PM (IST)Updated: Tue, 19 Apr 2022 01:30 PM (IST)
Viral Video: दिल्ली के शख्स ने बनाई ऐसी आइसक्रीम, जिसे देख भड़क रहे हैं लोग!
Viral Video: दिल्ली के शख्स ने बनाई ऐसी आइसक्रीम, जिसे देख भड़क रहे हैं लोग!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Viral Video: सोशल मीडिया पर वो सब हो रहा है जिसकी हमने पहले कभी कल्पना भी नहीं की थी। खासतौर पर जब बात आती है अजीबो-गरीब फ़्यूज़न फ़ूड्स की, तो सोशल मीडिया ऐसे विकल्पों से भरा पड़ा है। कुछ तो इतने ख़राब है कि आपकी भूख को मिटा सकते हैं। आपने इंस्टाग्राम पर अक्सर ऐसे वीडियो देखे होंगे, जिसमें मैगी में फेंटा डालकर खाया जा रहा है, तो कहीं, रसगुल्लों की चाट बनाई जा रही है।

loksabha election banner

वायरल फूड वीडियो की इस लीग में हाल ही में एक और डिश शामिल हो गई है और वह है इडली आइसक्रीम! जी हां आपने सही पढ़ा। इडली आइसक्रीम के इस वीडियो को देख खाने का शौक़ीन हर इंसान दुखी हो गया है।

दिल्ली में खाना बेचने वाला एक वेंडर इडली और आइसक्रीम के इस अनोखा मेल को बेच रहा है। इसका वीडियो भी हाल ही में शेयर किया गया, जो आते ही वायरल भी हो गया है। इसे इंस्टाग्राम के हैंडल "द ग्रेट इंडियन फूडी" ने शेयर किया है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वेंडर किस तरह आइसक्रीन रोल बना रहा है, लेकिन एक दिलचस्प और थोड़े विचित्र ट्विस्ट के साथ। इस आइसक्रीम रोल को बनाते वक्त यह वेंडर इसमें इडली, सांबर और फिर नारियल चटनी भी मिला देता है। इस वीडियो को "इडली आइसक्रीम, वक्त आ गया है कि इस दुनिया के सामने विचित्र डिश का एक और नमूना पेश किया जाए। दोस्तों मुझे माफ कर देना।" के कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया है। इस वेंडर की लोकेशन लाजपत नगर, अमर कॉलोनी बताई जा रही है।

आप भी देखें यह वीडियो:

View this post on Instagram

A post shared by thegreatindianfoodie (@thegreatindianfoodie)

अभी तक इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अभी तक करीब 200k वियूज़ और 4327 लाइक्स मिल चुके हैं। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, खाने के शौक़ीन लोगों ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। किसी ने लिखा, "यह खाना नामुमकिन है", तो किसी ने लिखा, "इसमें क्रिएटिविटी नहीं है।" एक यूज़र ने लिखा कि, " खाने की इन बेहतरीन चीज़ों के साथ इस तरह के एक्सपेरीमेंट न करें। इन्हें हमारे पूर्वजों ने बहुत से स्वास्थ्य लाभों के साथ तैयार किया है। भोजन का शोषण न करें।"

खाने के इस तरह के फ्यूज़न के बारे में आपका क्या कहना? क्या आप कभी इडली आइसक्रीम को ट्राई करेंगे?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.