Move to Jagran APP

Viral Video: सलाखों के पीछे पहुंचा नोएडा का 'शक्तिमान', बाइक स्‍टंट का वीडियो वायरल होते ही यूपी पुलिस एक्‍शन में

वीडियो को सेक्टर 63 के पास का बताया जा रहा है। वीडियो में एक युवक शक्तिमान स्टाइल में बाइक पर लेटकर स्टंट करता नजर आ रहा है। लाल शर्ट और सरसों की पैंट में उसे मोटरसाइकिल की सवारी करते देखा जा सकता है।

By Vijay KumarEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 06:34 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 06:35 PM (IST)
Viral Video: सलाखों के पीछे पहुंचा नोएडा का 'शक्तिमान', बाइक स्‍टंट का वीडियो वायरल होते ही यूपी पुलिस एक्‍शन में
वीडियो वायरल होते ही यूपी पुलिस ने नसीब में लिख दी सलाखें

नोएडा, आनलाइन डेस्‍क। चलती बाइक पर शक्तिमान बनते हुए स्‍टंट दिखाना न सिर्फ चालक को महंगा पड़ गया, साथ ही अन्‍य बाइक पर वीडियो बनाने वाले दोनों दोस्‍त भी नप गए। नोएडा पुलिस ने तीनों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। बता दें कि इस तरह का स्टंट करना जानलेवा साबित होता है। पिछले दिनों नोएडा में ही एक बच्चे मौत हो गई थी, जब वह इस तरह का स्टंट कर रहा था। वायरल वीडियो सबसे पहले ट्विटर पर सामने आया। सड़क पर असुरक्षित ढंग से मोटरसाइकिल चलाते हुए एक व्यक्ति नजर आया।

loksabha election banner

वीडियो को सेक्टर 63 के पास का बताया जा रहा है। वीडियो में एक युवक शक्तिमान स्टाइल में बाइक पर लेटकर स्टंट करता नजर आ रहा है। लाल शर्ट और सरसों की पैंट में उसे मोटरसाइकिल की सवारी करते देखा जा सकता है। चालक ने हेलमेट पहना हुआ है, उसकी बाइक की नंबर प्लेट आसानी से दूसरे हेलमेट से छिपा दी जाती है। हालांकि, वीडियो की शुरुआत में जब शख्स को सामने से फिल्माया जा रहा था तो आप बाइक का नंबर देख सकते थे। एक अन्य बाइक पर उसके पीछे सवार एक व्यक्ति ने कथित तौर पर वीडियो फिल्माया।

बृहस्पतिवार को इंटरनेट मीडिया पर बाइक पर स्टंट करते युवक का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। शाम को ट्विटर पर नोएडा पुलिस, नोएडा ट्रैफिक पुलिस, यूपी ट्रैफिक पुलिस और यूपी पुलिस को टैग करते हुए सोनू सिंह नाम के युवक ने स्पलेंडर पर सवार युवक का शेयर किया। वाहन संख्या यूपी 14 डीयू 4253 लिखते हुए वीडियो को सेक्टर-63 स्थित छिजारसी के पास का बताया। वीडियो वायरल होने के बाद इंटरनेट मीडिया पर लोग इसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे। एसीपी सेंट्रल नोएडा अब्दुल कादिर का कहना है कि वीडियो के बारे में जानकारी जुटाने के बाद आरोपित युवकों को पुलिस ने दबोच लिया और उन्‍हें गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया।

वायरल वीडियो के बाद की जा रही है कार्रवाई

वहीं, नोएडा सेक्टर-32 के पास जीप पर डंडा लेकर एक युवक का वीडियो वायरल हुआ था। उसके पहले भी सेक्टर-115 स्थित सोहरखा गांव के पास दो फार्च्यूनर कार पर पैर रखकर एक युवक का स्टंट करता वीडियो वायरल हुआ था। दोनों मामलों में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। घटनाओं के बाद पुलिस कमिश्नर के आदेश पर स्टंट करने वाले युवकों के घर जाकर पुलिस ने परिजनों की काउंसलिंग भी की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.