Move to Jagran APP

Viral Video: इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रहे चैलेंज को पूरा करते ही छाई मेट्रो गर्ल, जंपसूट में दिखाया गजब का डांस

लड़की के डांस का वीडियो खूब वायरल (Viral Dance Video) हो रहा है। लड़की का नाम कशिका बस्सी है। वह इंस्‍टाग्राम पर इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रहे चैलेंज (Challenge) को पूरा कर मेट्रो गर्ल के तौर पर मशहूर हो चुकी हैं।

By Vijay KumarEdited By: Published: Tue, 31 May 2022 05:03 PM (IST)Updated: Tue, 31 May 2022 08:03 PM (IST)
Viral Video: इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रहे चैलेंज को पूरा करते ही छाई मेट्रो गर्ल, जंपसूट में दिखाया गजब का डांस
जंपसूट पहने कशिका डांस करते हुए गजब ढा रही हैं

नोएडा, आनलाइन डेस्‍क। सोशल मीडिया पर हर दिनों कोई न कोई चैलेंज वायरल होता रहता है। इन दिनों इंस्टाग्राम पर एक जिगल जिगल ट्रेंड (Jiggle Jiggle Trend) चल रहा है। इस चैलेंज का पूरा नाम Money Don't Jiggle Jiggle है। इंटरनेट पर एक्टिव यूजर अपने डांस वीडियो बनाकर उसे इंस्‍टाग्राम पर अपलोड कर रहे हैं। आपने ऐसे कई वीडियो देखे होंगे, जिसमें मेट्रो (Metro) में लोग या बच्चे डांस करते दिखाई देंगे, लेकिन यहां बात एक लड़की के गजब डांस की हो रही है।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by kashika (@kashikabassi)

लोगों से भरी मेट्रो में एक लड़की के डांस का वीडियो खूब वायरल (Viral Dance Video) हो रहा है। लड़की का नाम कशिका बस्सी है। वह इंस्‍टाग्राम पर इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रहे चैलेंज (Challenge) को पूरा कर मेट्रो गर्ल के तौर पर मशहूर हो चुकी हैं। मेट्रो में लाल रंग का जंपसूट (Jumpsuit) पहने कशिका डांस करते हुए गजब ढा रही हैं।

वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि कैसे कशिश ने मेट्रो में सामने मोबाइल रखा और आसपास बैठे लोगों के सामने गजब की हिम्‍मत दिखाते हुए डांस शुरू कर दिया। इंस्‍टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में यूजर्स ने जमकर कमेंट किए और कशिका के जज्‍बे की खुलेशब्‍दों में तारीफ की।

एक यूजर ने कशिका के जंपसूट की तारीफ करते हुए कहा कि आखिर ये जंपसूट तुमने कहां से खरीदा? एक ने लिखा, इसे कहते है कान्‍फिडेंस। वहीं, एक यूजर ने कहा कि मेट्रो में इस तरह के डांस के लिए हिम्‍मत चाहिए होती है। वहीं, एक ने लिखा कि बस इतना ही कान्‍फिडेंस चाहिए होता है जिंदगी में। वीडियो को अब तक अच्छे खासे व्यूज (Views) मिल चुके हैं। करीब बीस हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक (Likes) किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.