Move to Jagran APP

VIDEO: गुब्बारे के साथ खेलते कुत्तों का वीडियो हुआ वायरल, आप दिल भी खुश कर देगा ये वीडियो

VIDEO इस वीडियो में आप एक बड़े से मैदान पर कई सारे कुत्तों को एक गुब्बारे के साथ खेलता देख सकते हैं। सब इतने मज़े से उछल-उछलकर गुब्बारों को उड़ा रहे हैं कि ऐसा लग रहा है इनके बीच कोई मैच चल रहा है।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Tue, 01 Mar 2022 02:02 PM (IST)Updated: Tue, 01 Mar 2022 02:02 PM (IST)
VIDEO: गुब्बारे के साथ खेलते कुत्तों का वीडियो हुआ वायरल, आप दिल भी खुश कर देगा ये वीडियो

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। जानवरों में अगर कोई सबसे प्यारा है तो वह कुत्ता है। इनमें आपको कई तरह की गुण देखने को मिल जाएंगे। वे ख़तरनाक होने के साथ सबसे ज़्यादा प्यार करने वाले भी होते हैं। कुत्ता बेहद समझदार और अकलमंद जानवर होता है। अगर कोई उनपर हमला करता है, तो वे भी खुद को बचाने के लिए हमला कर सकते हैं, लेकिन अगर आप उनसे प्यार से मिलें, तो वे आपको दोगुना प्यार देंगे।

loksabha election banner

कुत्ते दुनिया में सबसे ज़्यादा वफादार जानवर होते हैं। यही वजह है कि ज़्यादातर लोग पालतू जानवर के लिए कुत्ते को ही चुनते हैं। किसी भी जानवर से ज़्यादा लोगों को घरों के लिए कुत्ता पसंद आता है। उनके साथ खेलने में भी काफी मज़ा आता है। आपने सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो देखे होंगे जिसमें लोग डॉग्ज़ के साथ खेल रहे हैं या फिर कुत्ते किसी तरह की फनी हरकतें कर रहे हैं।

आजकल डॉग्ज़ का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें कई सारे कुत्ते बलून के साथ खेलते नज़र आ रहे हैं। जिस तरह इंसान वॉलीबॉल खेलते हैं, ठीक उसी तरह वीडियों में कुत्ते भी बलून के साथ वॉलीबॉल खेलते नज़र आ रहे हैं। वे उछल-उछलकर बलून को वॉलीबॉल की तरह मार रहे हैं। वीडियों में ये ब्लैक एंड वाइट रंग के कुत्ते एक खुले मैदान में खेलते दिख रहे हैं। वीडियों में वहां कोई इंसान नहीं दिख रहा। गुब्बारे से जिस तरह ये कुत्ते खेल रहे हैं, ऐसा लग रहा है उनके बीच वॉलीबॉल मैच चल रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Flowers & plants beautiful (@mohammadplant)

इस दिलचस्प वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया और यह तभी से वायरल हो गया है। इस वीडियो पर अभी तक 11 लाख 77 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ आ चुके हैं। यह वीडियो सिर्फ 13 सेकेंड का है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.