Move to Jagran APP

जब बच्चे ने किया डूबने का नाटक तो घरवालों ने ऐसे ली खबर

वीडियो देख ऐसा लगता है कि बच्चा डर रहा है लेकिन जब उसके घरवाले उसे बचाने आते हैं तो वीडियो देख आपको यकीन हो जाएगा कि बच्चा डूबने का नाटक कर रहा था।

By Umanath SinghEdited By: Published: Sun, 19 Jul 2020 05:15 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jul 2020 05:15 PM (IST)
जब बच्चे ने किया डूबने का नाटक तो घरवालों ने ऐसे ली खबर
जब बच्चे ने किया डूबने का नाटक तो घरवालों ने ऐसे ली खबर

दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख पहले तो आप भावुक हो उठेंगे और मदद के लिए प्रार्थना करेंगे। इसके बाद आप बच्चे की करतूत पर हंस पड़ेंगे। इस वीडियो में बच्चे ने जबरदस्त एक्टिंग की है। हालांकि, वीडियो देख ऐसा लगता है कि बच्चा डर रहा है, लेकिन जब उसके घरवाले उसे बचाने आते हैं तो वीडियो देख आपको यकीन हो जाएगा कि बच्चा डूबने का नाटक कर रहा था।

loksabha election banner

इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि एक बच्चा किस बहती जलधारा में रस्सी पकड़ कर रो रहा है। मानो वह डूब रहा है। उसकी पकड़ ढ़ीली होती जा रही है। जबकि उसके समाने कई और लड़कियां पानी में नहा रही हैं, लेकिन कोई मदद नहीं करती हैं। यह देख बच्चा और जोर-जोर से रोने लगता है। यह देख एक लड़की आती है।

पहले तो वह मुस्करा कर प्रतिक्रिया देती है कि अपना ड्रामा अब बंद करो। इसके बाद वह झुकती है और बच्चे के दोनों पैर को पकड़कर जमीन पर रख देती है। इस बहती जलधारा की गहराई महज एक फ़ीट है। जब बच्चा अपना पैर धरती पर रखता है तो वह कुछ सेकेंड के लिए अचंभित हो जाता है कि ये कैसे हो गया। इसके बाद वह कान पकड़कर कुछ सोचने लगता है।

इस वीडियो को सुशांत नंदा ने शेयर किया है

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। सुशांत नंदा के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 35 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं और 4 हजार लोगों ने लाइक किया है।

जबकि कुछ लोगों ने कमेंट किए हैं, जिनमें उन्होंने बच्चे के अभिनय की जमकर तारीफ की है। एक यूजर किरण ने चुटकी लेते हुए लिखा है-जबरदस्त है, लेकिन हंसी नहीं रोक पा रही हूं। एक अन्य यूजर ज्ञानेंद्र ने लिखा है-हां, यह कोरोना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.