Move to Jagran APP

पड़ोस की लड़ाई में बिल्लियों ने की ऐसी ताका-झांकी, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

इस वीडियो को भारतीय सेवा अधिकारी Rupin Sharma IPS ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकाउंट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- पहचान कौन। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक तकरीबन 1 हजार बार देखा गया है।

By Umanath SinghEdited By: Published: Sun, 24 Oct 2021 05:04 PM (IST)Updated: Sun, 24 Oct 2021 05:06 PM (IST)
पड़ोस की लड़ाई में बिल्लियों ने की ऐसी ताका-झांकी, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे
इस वीडियो को सेवा अधिकारी ने शेयर किया है

दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में बिल्लियों की हरकत देख आपकी बोलती बंद हो जाएगी। यह वीडियो देख आप कह उठेंगे कि भई, कलयुग में सब कुछ संभव है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पर्दे के पीछे से कुछ बिल्लियां किसी चीज को निहार रही हैं।

loksabha election banner

उस समय यह समझ नहीं आता है कि बिल्लियां क्यों खामोश होकर गौर से देख रही हैं। वीडियो बढ़ने के साथ ही कैमरा भी आगे बढ़ता है, तो दरवाजे के साथ एक और बिल्ली अपने दोनों पैरों पर खड़ी होकर पड़ोस की बिल्लियों को निहार रही हैं। इससे साफ पता चलता है कि दरवाजे के सहारे खड़ी बिल्ली के घर में किसी बात को लेकर लड़ाई हुई है। जब लड़ाई की आवाज पड़ोस में पहुंचती है, तो पड़ोस की बिल्लियां अपने बरामदे में आकर झगडे को सुनने लगती हैं।

वहीं, लड़ने में मशगूल बिल्ली भरपेट लड़ती है। इसके बाद बिल्ली को पड़ोस की याद आती है कि आज की लड़ाई की समाचार पड़ोस में फैल गई होगी। यह सोच बिल्ली दरवाजे पर खड़ी होकर पड़ोस की बिल्लियों को देखने लगती है। वहीं, पड़ोस की बिल्लियां ख़ामोशी से अपने जगह पर तैनात रहती हैं। वहीं, पहली बिल्ली छिप-छिपकर पड़ोस की बिल्लियों को देखती रहती है। यह दृश्य बेहद प्यारा है। अक्सर आसपास में मियां-बीवी की लड़ाई होने के बाद ऐसी स्थिति रहती है। लोग चाहकर भी दखलंदाजी नहीं कर पाते हैं। इस दौरान लोग दर्शक बनकर लड़ाई देखते रहते हैं।

इस वीडियो को सेवा अधिकारी ने शेयर किया है

इस वीडियो को भारतीय सेवा अधिकारी Rupin Sharma IPS ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकाउंट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- पहचान कौन। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक तकरीबन 1 हजार बार देखा गया है। वहीं, कुछ लोगों ने पसंद कर कमेंट किए हैं।

Image Credit: IPS Rupin Sharma


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.