Move to Jagran APP

लौट आया गब्बर सिंह कराची की सड़कों पर दिखा टहलता!

खबरों की मानें तो बाॅलीवुड की हिट फिल्म का रील लाइफ आइकाॅनिक खलनायक गब्बर सिंह रियल लाइफ में वापस आ गया है वो भी पाकिस्तान में।

By Molly SethEdited By: Published: Fri, 03 Aug 2018 11:50 AM (IST)Updated: Fri, 03 Aug 2018 01:56 PM (IST)
लौट आया गब्बर सिंह कराची की सड़कों पर दिखा टहलता!
लौट आया गब्बर सिंह कराची की सड़कों पर दिखा टहलता!

गोली चलाता नहीं शाॅपिंग करता गब्बर 

loksabha election banner

पाकिस्तानी वेबसाइट द न्यूज पर नजर आ रही एक खबर की मानें तो वाकर्इ में हिंदी फिल्मों के सबसे मशहूर खलनायकों में से एक गब्बर सिंह को पाकिस्तान के कराची में बजार में टहलते देखा गया है। इस खबर का आधार वहां के एक पत्रकार का ट्वीट बनाया गया है। खास बात ये है कि यहां वाे अपने खास अंदाज कितने आदमी थे, आैर बहुत नाइंसाफी के साथ गोली चलाता नहीं बल्कि बाजार में खामोश खड़ा नजर आ रहा है। ट्वीट के साथ साझा की गर्इ तस्वीर में इस शख्स के साथ एक महिला भी नजर आ रही है। अब वो कौन है उसकी पत्नी या कोर्इ आैर कहना मुश्किल है। 

अमजद खान ने निभाया था किरदार 

फिल्म शोले के हालांकि सभी किरदार एक कहानी बन चुके हैं आैर शोले भी एक मिसाली फिल्म की तरह से बाॅलीवुड फिल्मों के इतिहास में दर्ज है। इसके बावजूद फिल्म में खलनायक होने के बाद भी गब्बर सिंह के चरित्र को जो शोहरत मिली वो अपने आप में अनोखी बात है। फिल्म में इस किरदार को निभाया था अमजद खान ने। इस फिल्म को पसंद करने वाले भारत ही नहीं पूरी दुनिया में लोग मौजूद हैं, वैसे ही इसके चाहने वाले पाकिस्तान में भी कम नहीं हैं। तभी तो अमजद के फिल्मी गेटअप से मिलते-जुलते इस शख्स को देख कर किसी ने ना सिर्फ अपने कैमरे में कैद कर लिया बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। 

 हू-ब-हू गब्बर सिंह

ये तस्वीर कितनी सच्ची है इसका दावा करना तो मुश्किल है पर इस न्यूजसाइट पर खबर आने के बाद ट्विटर पर ये पोस्ट देखने से इस शख्स का लुक बिल्कुल शोले के गब्बर सिंह वाला ही लगता है। इस शख्स ने वैसे ही कपड़े ही नहीं पहने बल्कि उसके बाल, दाढ़ी आैर खड़े होने का अंदाज सब कुछ गब्बर सिंह जैसा ही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.