Move to Jagran APP

सोशल मीडिया पर हवा में लटक कर चिड़िया का शिकार करते अजगर का वीडियो

लोगों को अजीबो गरीब वीडियो बनाने का शौक होता है उसी का नमूना है पिछले दिनो वायरल हुआ चिड़िया का शिकार करते अजगर का वीडियो।

By Molly SethEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 03:09 PM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 03:09 PM (IST)
सोशल मीडिया पर हवा में लटक कर चिड़िया का शिकार करते अजगर का वीडियो
सोशल मीडिया पर हवा में लटक कर चिड़िया का शिकार करते अजगर का वीडियो

एंटीना पर लटका अजगर

loksabha election banner

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने जम कर हलचल मचाई हुई थी। इस वीडियो में एक इमारत पर लगे एंटीना से लटका अजगर हवा में चिड़िया का शिकार करता नजर आ रहा है। बेहद अजीब होते हुए भी ये कई लोगों ने देखा और साझा किया। इस वीडियो को कैथी नाम की महिला ने अपने फेसबुक पेज पर साझा किया है। ये विशालकाय अजगर एंटीना पर लटका हुआ है और उसने अपने जबड़े में एक चिड़िया को पकड़ा हुआ है। अपनी पोस्ट में कैथी ने बताया कि उसने बीते माह 20 फरवरी का ये नजारा अपनी छत से सामने की इमारत में देखा और शूट कर लिया। उसके बाद वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

ऑस्ट्रेलियाई वेब साइट पर्थ नाउ के मुताबिक ये नजारा देख कर पहले तो कैथी कुछ डरीं लेकिन फिर हिम्मत करके उन्होने पूरी घटना का एक वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर किंग्सक्लिफ हैपनिंग्स नाम के एक फेसबुक ग्रुप में शेयर कर दिया। कैथी का कहना था कि अजगर को काफी समय लगा तब जाकर वो उस पक्षी को निगल पाया, जिससे उन्हें समय मिल गया और वो वीडियो बना पाईं। ये वीडियो देखते देखते चर्चित हो गया और अब तक इसे कई लोग देख चुके हैं। हजारों ने इसे शेयर किया और लाखों ने देखा।

किसी को डरावना तो किसी को लगा मजेदार 

कैथी के फेसबुक ग्रुप पर पोस्ट किये जाने के बाद से लेकर अब तक इसे देखने वालों के जम कर कमेंट आए हैं। जहां कुछ के अनुसार ये हिम्मत भरा है, तो कुछ के लिए डरावना और भयानक। फेसबुक यूजर्स ने बताया कि ऑस्ट्रेलियाई अजगर की एक प्रजाति है। कुछ लोगों को ये खतरनाक भी लगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.