Move to Jagran APP

पाकिस्तान में सास ने दामाद को गिफ्ट में दी AK-47, यूजर्स ने ऐसे उड़ाया मजाक

इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि एक शादी समारोह चल रहा है। सभी लोग खुशियां मना रहे हैं। दूल्हा और दूल्हन दोनों खुश हैं। तभी एक महिला आती है जो पहले दूल्हे को गले लगाकर मुबारकबाद देती है। इसके बाद महिला अपने सहयोगी से AK-47 मांगती हैं।

By Umanath SinghEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 05:43 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 05:43 PM (IST)
पाकिस्तान में सास ने दामाद को गिफ्ट में दी AK-47, यूजर्स ने ऐसे उड़ाया मजाक
दूल्हा AK-47 को हवा में लहराकर उपहार को स्वीकार करता है।

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की कायराना हरकत से हर कोई वाकिफ है। फिर चाहे सरहद पार से आतंक की कोशिश हो, या फिर कश्मीर में घुसपैठ हो या सीजफायर का उल्लंघन हो। हर मौके पर पाक को मुंह की खानी पड़ती है। इसके बावजूद पाकिस्तान अपनी कायराना हरकत से बाज नहीं आ रहा है। इससे पहले पाकिस्तान चोरी छुपे आतंकी गतिविधि को अंजाम देता था। अब खुलेआम आतंकी गतिविधियों को अंजाम दे रहा है। वहीं, पाकिस्तान के हर घर में AK-47 आसानी से मिल जाते हैं। इस बात की पुष्टि एक वीडियो से होती है, जिसमें साफ देखा जा रहा है कि शादी के मौके पर दूल्हे को एक महिला उपहार में AK-47 देती है। इससे पाकिस्तान के लोगों की मानिसकता का साफ पता चलता है।

loksabha election banner

इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि एक शादी समारोह चल रहा है। सभी लोग खुशियां मना रहे हैं। दूल्हा और दूल्हन दोनों खुश हैं। तभी एक महिला आती है जो पहले दूल्हे को गले लगाकर मुबारकबाद देती है। इसके बाद महिला अपने सहयोगी से AK-47 मांगती हैं। वहीं, बगल में खड़ा व्यक्ति महिला को AK-47 देता है। इसके बाद वह महिला दूल्हे को उपहार में AK-47 देती है। यह देखकर उपस्थित लोग तालियां बजाकर महिला और दूल्हे का हौसला अफजाई करते हैं। तब दूल्हा AK-47 को हवा में लहराकर उपहार को स्वीकार करता है। जबकि दूल्हन फूले नहीं समाती है। कुछ लोग महिला को दूल्हे का सास बता रहे हैं।

इस वीडियो को सेवा अधिकारी ने रीट्वीट किया है

इस वीडियो को सेवा अधिकारी Arun Bothra ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से रीट्वीट किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- उपहार और खुशियां ... हमारे पड़ोस की मानसिकता के चलते चारों ओर इतना खून बह रहा है। Arun Bothra के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 38 हजार से अधिक बार देखा गया है और 2 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, कुछ लोगों ने कमेंट किए हैं, जिसमें उन्होंने पड़ोसी देश पाकिस्तान की मानसिकता की आलोचना की है।

Image Courtesy: यह तस्वीर ट्वीटर के अकाउंट Arun Bothra से ली गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.