Move to Jagran APP

नितिन गडकरी के पोते निनाद की फोटो सोशल मीडिया पर हो रही वायरल, जानिए- क्‍या है इसमें खास

सोशल मीडिया पर नितिन गडकरी के परिवार में हुए एक कार्यक्रम की फोटो वायरल हो रही है। इसमें केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ गडकरी पोते नजर आ रहे हैं। मौका नितिन गडकरी के पोते निनाद के उपनयन संस्‍कार का था जिसमें उनके कई करीबी लोग शामिल हुए थे।

By TilakrajEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 11:29 AM (IST)Updated: Tue, 24 May 2022 11:29 AM (IST)
नितिन गडकरी के पोते निनाद की फोटो सोशल मीडिया पर हो रही वायरल, जानिए- क्‍या है इसमें खास
लोग नितिन गडकरी के परिवार के संस्‍कारों और निनाद की जमकर तारीफ कर रहे

नई दिल्‍ली, जेएनएन। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तो उनके कामों के लिए आए दिन तारीफ होती ही रहती है, अब उनके पोते निनाद भी उन्‍हीं के नक्‍शेकदम पर चलते नजर आ रहे हैं। गडकरी के पोते की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जो कोई भी इस फोटो को देख रहा है, वह यही कह रहा है कि ऐसे संस्‍कार हर बच्‍चे में हों।

prime article banner

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो नितिन गडकरी के परिवार में हुए एक कार्यक्रम की है, जिसमें केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी शामिल हुए थे। मौका नितिन गडकरी के पोते निनाद के उपनयन संस्‍कार का था, जिसमें उनके कई करीबी लोग शामिल हुए थे। इनमें राजनाथ सिंह भी एक थे। राजनाथ सिंह जब गडकरी के घर पहुंचे, तो निनाद ने उनके पैरों को माथे से स्‍पर्श करते हुए प्रणाम किया। निनाद को इस मुद्रा में प्रणाम करते हुए देख राजनाथ सिंह भी दंग रह गए। इसमें तुंरत बाद राजनाथ सिंह ने निनाद को उठाया।

इस तस्‍वीर में निनाद का चेहरा तो नहीं नजर आ रहा है, लेकिन सिर पर चोटी और पारंपरिक परिधान में वह बेहद मोहक नजर आ रहे हैं। इस तस्‍वीर पर सोशल मीडिया में काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लोग नितिन गडकरी के परिवार के संस्‍कारों और निनाद की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक शख्‍स ने ट्वीट किया- ज्‍यादातर नेताओं के बेटे बिगड़े हुए ही नजर आते हैं, लेकिन नितिन गडकरी के पोते के संस्‍कार देखकर दिल खुश हो गया। ये है भारतीय परंपरा...!

बता दें कि ये तस्‍वीर नितिन गडकरी ने ही ट्वीट की थी। इसके अलावा नितिन गडकरी ने कुछ और तस्‍वीरें भी ट्वीट की, जिनमें उनका पूरा परिवार राजनाथ सिंह के साथ पूजा-अर्चना करता नजर आ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.