Move to Jagran APP

कभी देखा है एक शख्‍स का 25,000 सेल्‍फी का अनोखा वीडियो

कनाडा के एक शख्‍स ने 12 साल की उम्र से लेकर अपनी शादी तक खींची रोज सेल्‍फी और करीब 25,000 तस्‍वीरों का एक अनोखा वीडियो साझा कर दिया।

By Molly SethEdited By: Published: Sat, 17 Feb 2018 11:57 AM (IST)Updated: Sat, 17 Feb 2018 12:00 PM (IST)
कभी देखा है एक शख्‍स का 25,000 सेल्‍फी का अनोखा वीडियो
कभी देखा है एक शख्‍स का 25,000 सेल्‍फी का अनोखा वीडियो

अनूठा शौक वायरल जुनून

loksabha election banner

स्मार्टफोन के जमाने में यहां, वहां, हर जगह सेल्फी लेने का शौक तो लगभग सभी को है लेकिन एक ही पोज में 15 साल तक भला कौन सेल्फी ले सकता है, लेकिन यह कमाल किया है कनाडा के रहने वाले ह्यूगो कॉर्लीनियर ने। अपने इस कमाल को एक वीडियो में कैद करके सबके साथ साझा भी कर दिया। उनके इस कमाल के चलते सामने आया है एक ऐसा वीडियो जो वाकई दुनिया में सबसे अनोखा है। इसीलिए जमकर इतना वायरल हुआ है।

कनाडा के रहने वाले ह्यूगो कॉर्लीनियर 2008 में जब सिर्फ 12 साल के थे तब उन्होंने एक फेमस फोटोग्राफर का बनाया हुआ एक टाइम फ्रेम वीडियो देखा। इस वीडियो में किसी की जिंदगी को रोज बदलते हुए दिखाया गया था। ह्यूगो इससे इतने ज्यादा प्रभावित हुए कि उन्होंने भी हर दिन लगभग एक से ही पोज में सेल्फी लेना शुरु कर दिया।

बना अनोखा संग्रह

शुरु शुरु में तो उनके घर वालों ने उनके शौक को हल्के में ही लिया लेकिन ह्यूगो कॉर्लीनियर नहीं रुके। 12 साल की उम्र में सेल्फी लेने का जो जुनून शुरु हुआ वो बड़े होने पर 2016 में उनकी शादी के दिन जाकर रुका। अब ह्यूगो ने इतने सालों में ली गई अपनी सेल्फीज को इकट्ठा कर एक वीडियो बना डाला है। करीब ढाई मिनट के इस वीडियो में उनकी लगभग 25,000 सेल्फीज एक सेकेंड में करीब 30 तस्‍वीरों की गति से एक के बाद एक ऐसे आती हैं, जिसे देखकर एक बच्चे व्‍यस्‍क होने और उसकी शादी तक की सच्‍ची और अनोखी कहानी सामने आती है।

बच्चे से बड़ा बनने की यह कहानी तस्वीरें और वीडियो के रूप में इतनी जानदार दिखती है कि जो भी देखता है उसे भी कुछ ऐसा ही करने की इच्छा होती है। चलिए जरा आप भी देखिए फिर सोचिएगा कि आपको क्या करना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.