Move to Jagran APP

पेट्रोल भरवाने की भीख मांग रहा फरारी चोर गिरफ्तार

एक चोर को सुपरकार फरारी की सवारी उस समय मंहगी पड़ गई जब उसमें पेट्रोल भरवाने के लिए उसे भीख मांगनी पड़ी। इस कोशिश में वो गिरफ्तार भी हो गया।

By Molly SethEdited By: Published: Tue, 05 Dec 2017 01:46 PM (IST)Updated: Tue, 05 Dec 2017 01:47 PM (IST)
पेट्रोल भरवाने की भीख मांग रहा फरारी चोर गिरफ्तार
पेट्रोल भरवाने की भीख मांग रहा फरारी चोर गिरफ्तार

क्‍या था मामला

loksabha election banner

इजराइल के पेरेज़ रंगेल को पुलिस ने उस समय गिरफ्तार किया जब वो एक चुराई कार हुई फरारी 458 स्‍पाइडर में पेट्रोल भरवाने के लिए पेट्रोल पंप पर गिड़गिड़ा रहा था क्‍योंकि उसके पास पैसे नहीं थे। साथ ही उसे ये भी नहीं पता था कि इस मंहगी सुपर कार में पेट्रोल भरा कैसे जाता है। जब पुलिस सीसीटीवी पर उसे देख कर गिरफ्तार करने पहुंची तो रंगेल वहां से भाग गया, बाद में उसे पास में बने एक हॉलिडे इन के पीछे झाड़ियों में छिपे हुए पकड़ा गया। 

वर्क शॉप से चोरी हुई थी कार

हालांकि पेरेज ने इस बात से साफ इंकार कर दिया है कि उसने कार चुराई है। इसके बावजूद पुलिस ने कहा है कि उसके पास इस बात का सबूत है कि कार उसने ही चुराई थी। सबूत के तौर पर उन्‍होंने एक सीसीटीवी फुटेज पेश की जो उस वर्क शॉप की है जहां दो हफ्ते पहले चोरी के दौरान कार खड़ी थी। उस रो ज वर्कशॉप का एक कर्मचारी कार की चाबी गाड़ी की आगे की सीट पर भूल गया। फुटेज में साफ दिख रहा है कि रंगेल ने कार को वहां से लेते समय फरारी की जैकेट पहन रखी थी। 

दंड स्‍वरूप देना पड़ेगा फाइन ओनर को मिलेगा बीमा

जहां एक ओर इतनी मंहगी कार चुराने वाले पेट्रोल के भिखारी पेरेज को सजा और 200,000 डालर तक का कड़ा जुर्माना झेलना पड़ सकता है, वहीं कार के असली मालिक की बल्‍ले बल्‍ले होने वाली है। उसे चोरी के दंड की राशि के साथ साथ कार के बीमे की राशि भी मिलेगी। ये पैसा इतना होगा कि उसमें एक दूसरी महंगी कार आराम से आ जायेगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.