Move to Jagran APP

अब सरकार बदल गई है, जहां जाना है जाओ, कहकर बिहार में बदमाशों ने दुकानदारों को बेवजह पीटा

बिहार में नई सरकार के मंत्रिमंडल का विस्‍तार आज होने जा रहा है। इससे पहले शेखपुरा में सेामवार रात हमारी सरकार बन गई है कहकर बदमाशों ने बेवजह दुकानदारों को पीट दिया। तोड़फोड़ की। इससे गुस्‍साए दुकानदारों ने सड़क जाम कर दिया।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Tue, 16 Aug 2022 06:59 AM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2022 07:33 AM (IST)
घटना से आक्रोशित दुकानदार व स्‍थानीय लोग। जागरण

शेखपुरा, जागरण संवाददाता। नई सरकार के मंत्रियों का शपथग्रहण आज होने वाला है। ऐसे में अब तक सरकार का गठन पूरी तरह नहीं हुआ है। लेकिन शेखपुरा जिले के बरबीघा थाने से कुछ ही दूरी पर सरकार बदलने का दावा कर बदमाशों ने एक दर्जन दुकानदारों को बेरहमी से पीट दिया। घटना सोमवार देर रात की है। इससे गुस्‍साए दुकानदारों ने करीब तीन घंटे तक बरबीघा-सरमेरा रोड को जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्‍हें समझा-बुझाकर शांत कराया। इस मामले में एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।  इस मामले में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। 

loksabha election banner

लाठी-डंडे लेकर आए और मचाने लगे उत्‍पात 

सड़क जाम कर रहे दुकानदारों में काफी गुस्‍सा था। स्‍थानीय दुकानदार चंदन कुमार, संजय कुमार आदि ने बताया कि थाने से कुछ ही दूरी पर अर्जुन टॉकीज सिनेमा हॉल चौक पर उनकी दुकानें हैं। सोमवार रात बगल के नर्सरी मोहल्‍ला निवासी चांदी यादव और उसके कुछ साथी लाठी-डंडा लेकर पहुंचे और उत्‍पात मचाने लगे। दुकानों में रखे सामान की तोड़फोड़ शुरू कर दी। इसके बाद बिना कुछ कहे बेरहमी से दुकानदारों को पीटना शुरू कर दिया। दुकानदारों ने बताया कि मारपीट और तोड़फोड़ करते समय वे कह रहे थे कि अब सरकार बदल गई है। हमारा शासन है। तुम सबको जहां जाना है जाओ।

राहगीरों को भी पीटते गए बदमाश

इस क्रम में राहगीरों के साथ भी वे मारपीट करने लगे। इससे अफरातफरी मच गई। चंदन कुमार की बाइक उनलोगों ने क्षतिग्रस्‍त कर दी। अंडा दुकानदार को पीटा। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। आरोप है कि पुलिस काफी देर से पहुंची। इस बीच लोगों ने सड़क जाम कर दिया। पुलिस ने पहुंचते ही पूछताछ की। छापेमारी कर सोनू कुमार नामक युवक को गिरफ्तार किया गया। वह नशे में था। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.