Move to Jagran APP

Raju Srivastava Health Update: MRI रिपोर्ट में खुलासा, नसों में है समस्या; ठीक होने में लग सकते हैं 10 दिन

Raju Srivastava Health Update13 अगस्त को डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव का एमआरआई किया। 14 अगस्त की सुबह आई रिपोर्ट के अनुसार ब्रेन की नसें दब गई हैं। डॉक्टरों का कहना है कि नसों को ठीक होने में 10 दिन का समय लग सकता है।

By Umesh KumarEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 02:56 PM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 02:56 PM (IST)
Raju Srivastava Health Update: MRI रिपोर्ट में खुलासा, नसों में है समस्या; ठीक होने में लग सकते हैं 10 दिन
राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर, दिमाग की नसें दबीं। (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) में भर्ती एक्टर, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के स्वास्थ्य में थोड़ा सुधार हुआ है। 13 अगस्त को डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव के ब्रेन का एमआरआई (MRI) किया। 14 अगस्त को आई रिपोर्ट के मुताबिक ब्रेन की नसें दब गई हैं। जिन्हें ठीक होने में 10 दिन लग सकते हैं।

loksabha election banner

बता दें कि 10 अगस्त को हार्ट अटैक आने पर राजू श्रीवास्तव को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। पिछले 4 चार दिनों से राजू श्रीवास्तव को होश नहीं आया है। हालांकि उन्होंने कुछ पूर्व खुद से अपने पैर मोड़े थे। वहीं डॉक्टर उनकी हालत में सुधार लाने के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं।

ब्रेन की दब गई हैं नसें

ऐसे में 13 अगस्त को डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव का एमआरआई किया। 14 अगस्त की सुबह आई रिपोर्ट के अनुसार ब्रेन की नसें दब गई हैं और डॉक्टर उन्हें ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं। डॉक्टरों का कहना है कि नसों को ठीक होने में 10 दिन का समय लग सकता है।

यह भी पढ़ें- Raju Shrivastava News: राजू श्रीवास्तव को लेकर अफवाहों से परिवार परेशान

बता दें कि राजू श्रीवास्तव के भाई काजू, जो दिल्ली में ही भर्ती हैं। अब ठीक हो गए हैं। राजू श्रीवास्तव के कई रिश्तेदार और परिचित दिल्ली पहुंच चुके हैं। सभी ने उम्मीद जताई है कि राजू श्रीवास्तव जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील

इससे पहले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के परिवार ने एक बयान जारी किया था। उन्होंने कॉमेडियन के स्वास्थ्य को लेकर कहा था कि अफवाहों पर विश्वास न करें। उनकी हालत स्थिर है। साथ ही सभी उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करें। 

यह भी पढ़ें-  Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर

वहीं एक्टर संभावना सेठ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि वह राजू श्रीवास्तव के परिवार के संपर्क में हैं। लिखा कि, " मैं राजू जी के परिवार के संपर्क में हूं। उनकी पत्नी से बात की और उन्होंने बताया कि स्वस्थ में सुधार के संकेत दिख रहे हैं। सभी झूठी खबरें फैलाने के बजाय उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.