Move to Jagran APP

भटकल ने पुलिस से खुद की जान को खतरा बताया

जेल में बंद इंडियन मुजाहिदीन (आइएम) का सरगना मोहम्मद अहमद सिद्धिबापा उर्फ यासीन भटकल ने पुलिस से अपनी जान का खतरा बताया है। उसने खुद को चौबीसों घंटे सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में रखने की मांग की है।

By Test1 Test1Edited By: Published: Wed, 08 Jul 2015 07:25 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2015 07:41 PM (IST)
भटकल ने पुलिस से खुद की जान को खतरा बताया

हैदराबाद। जेल में बंद इंडियन मुजाहिदीन (आइएम) का सरगना मोहम्मद अहमद सिद्धिबापा उर्फ यासीन भटकल ने पुलिस से अपनी जान का खतरा बताया है। उसने खुद को चौबीसों घंटे सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में रखने की मांग की है।

loksabha election banner

भटकल 21 फरवरी, 2013 में दिल सुखनगर में कोणार्क और वेंकटदिरी थिएटरों के पास शक्तिशाली आइईडी धमाके करने के मामले में आरोपी है। उसे सितंबर 2013 में नेपाल सीमा से गिरफ्तार किया गया था। वह इस समय यहां की चेरलापल्ली जेल में बंद है।

एनआइए की विशेष कोर्ट के समक्ष दायर याचिका में भटकल और अन्य आरोपियों ने खुद को चौबीसों घंटे सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में रखने के लिए जेल प्रशासन को आदेश देने की मांग की है।

याचिका में भटकल ने आरोप लगाया है, 'उच्च सुरक्षा वाले सेल को छोड़कर लगभग पूरे जेल परिसर में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। जेल प्रशासन ने झूठी, काल्पनिक और मनगढ़ंत कहानियां गढ़ने के लिए ही उच्च सुरक्षा वाले सेल में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगाए हैं, क्योंकि हम यहीं बंद हैं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.