This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

भारी बारिश के बाद पानी-पानी हुआ मुंबई, आम जनजीवन अस्त-व्यस्त

मुंबई में मूसलाधार बारिश लोगों के लिए आफत बन गई है। आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।

Arti YadavSun, 17 Jun 2018 03:45 PM (IST)
भारी बारिश के बाद पानी-पानी हुआ मुंबई, आम जनजीवन अस्त-व्यस्त

मुंबई (जेएनएन)। मुंबई में मॉनसून के दस्तक देते ही शहर में चारों तरफ पानी भर गया है। मूसलाधार बारिश लोगों के लिए आफत बन गई है। आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। बारिश के बाद हालात ऐसे हो गए हैं कि सड़कों पर पानी भर गया है। वाहन रेंग-रेंग कर चलने पर मजबूर हैं, तो वहीं रेल सेवाएं भी प्रभावित हो रखी हैं। पैदल चलने वालों का तो हाल और भी बुरा हो रखा है। कई इलाकों में ट्रैफिक जाम और पानी भरने की समस्या बढ़ गई है।

मुंबई के जोगेश्वरी इलाके में लगातार बारिश के चलते एक बिल्डिंग की दीवार ढह गई। जिसकी वजह से वहां खड़ी 6 कार और एक बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना के तुंरत बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। हालांकि किसी के हताहत होने की अभी तक खबर नहीं आई है।

पुलिस जंबो मशीन की मदद से डिबरी हटाने की कोशिश कर रही है। इमारत की दीवार लगातार हो रही बारिश की वजह से कमजोर हो गई थी, जिसकी वजह से वह क्षतिग्रस्त होकर ढह गई। बारिश के कारण इलाके के कई की पेड़ भी गिर गए।

मुंबई में लगातार मूसलाधार बारिश को देखते हुए बीएमसी ने एहतियात बरतने के निर्देश भी जारी कर दिये हैं। मानसून की बारिश के साथ पहले से जलमग्न मुंबई की मुश्किलें अब और बढ़ सकती हैं। मौजूदा हालात को देखते हुए मौसम विभाग ने लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी है। वहीं मछुआरों को कोंकण और गोवा तट पर समुद्र में उतरने को भी मना किया है।

Edited By Arti Yadav

मुंबई में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner