Move to Jagran APP

मशहूर एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का निधन, 10 दिनों से आईसीयू में थीं भर्ती

टीवी की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस रीटा भादुड़ी का 62 साल की उम्र में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि यह बीते 10 दिनों से आईसीयू में भर्ती थी।

By Srishti VermaEdited By: Published: Tue, 17 Jul 2018 09:00 AM (IST)Updated: Tue, 17 Jul 2018 02:24 PM (IST)
मशहूर एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का निधन, 10 दिनों से आईसीयू में थीं भर्ती
मशहूर एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का निधन, 10 दिनों से आईसीयू में थीं भर्ती

नई दिल्ली (जेएनएन)। भारतीय टेलीविजन की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का आज मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक, वे बीते 10 दिनों से मुंबई के सुजय अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थीं। एक्टर अमित बहल ने इस बात की पुष्टि करते बताया। 

prime article banner

आपको बता दें कि 62 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह चुकीं रीता भादुड़ी पिछले काफी समय से कई सारे स्वास्थ्य समस्याओं से गुजर रही थी। बीते वर्ष ही इस बात का खुलासा हुआ था कि उनकी किडनी काफी कमजोर हो गई है। इसके कारण उन्हें हर दूसरे दिन डायलिसिस के लिए अस्पताल जाना पड़ रहा था। बावजूद इसके उन्होंने एक्टिंग करना नहीं छोड़ा था। अभी हाल ही में उन्हें स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'निमकी मुखिया' में देखा गया था। इस सीरियल में उन्होंने इमरती देवी का किरदार निभाया था।

अपनी बीमारी के बावजूद लगातार सीरियल 'निमकी मुखिया' की शूटिंग कर रही रीता ने एक बार कहा था कि, ‘बुढ़ापे में होने वाली बीमारियों के डर से क्या काम करना छोड़ दें। मुझे काम करना और व्यस्त रहना पसंद है। मुझे हर समय अपनी खराब हालत के बारे में सोचना पसंद नहीं, इसलिए मैं खुद को व्यस्त रखती हूं।'

रीटा भादुड़ी पिछले पांच दशकों से टेलीविजन की दुनिया का जाना-पहचाना नाम है। उन्होंने ना सिर्फ सीरियलों में काम किया है बल्कि कई फिल्मों में भी उन्होंने अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.