मुंबई के अंधेरी इलाके में गैस लीक होने से लगी आग, 3 घायल

मुंबई के अंधेरी ईस्ट इलाके में बुधवार रात 10 बजे गैस लीक होने से आग लग गई जिसमें तीन लोग जख्मी हो गए हैं। घायलों में से एक की हालत अधिक खराब है। यह जानकारी बीएमसी ने दी है।

Monika MinalPublish: Wed, 26 Jan 2022 11:57 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 11:57 PM (IST)
मुंबई के अंधेरी इलाके में गैस लीक होने से लगी आग, 3 घायल

मुंबई, एएनआइ।  मुंबई के अंधेरी ईस्ट इलाके में बुधवार शाम गैस सिलिंडर में लीकेज के कारण आग लग गई। इस हादसे में तीन लोग जख्मी हो गए। इनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह जानकारी बृहनमुंबई नगर निगम (BMC) की तरफ से दी गई है। 

आधिकारिक जानकारी के अनुसार, आग लगने का यह हादसा साकीनाका (Sakinaka Area) के जैन सोसाइटी (Jain Society) में हुआ। आज सुबह के 8 बजे ही यह घटना घटी। सूचना मिलने के तुरंत बाद दमकलकर्मी मौके पर पहुंच गए और आधे घंटे के भीतर आग को बुझा दिया। 38 वर्षीय युवक सलीम अंसारी (Salim Ansari), इस आग में बुरी तरह झुलस गए हैं। उनका इलाज सरकार द्वारा संचालित अस्पताल (Sion hospital) में किया जा रहा है। वहीं दो अन्य घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में ही हो रहा है।

बीते शनिवार को ही मुंबई के ताड़देव (Tardeo) इलाके में भाटिया अस्पताल (Bhatia hospital) के करीब स्थित 20 मंजिला कमला बिल्डिंग (Kamala building) में आग लगने से सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई में हुए इस दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए PMNRF से प्रत्येक को 2 लाख रुपये वहीं घायलों को 50,000 रुपये मुआवजे के तौर पर देने का एलान किया था। मामले में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार ने जांच के आदेश भी दिए। पवार ने कहा मुंबई के ताड़देव इलाके में कमला बिल्डिंग में लगी आग की घटना की जांच की जाएगी। हमारे मुंबई उपनगरीय संरक्षक मंत्री आदित्य ठाकरे और मुंबई शहर के मंत्री असलम शेख इस मामले को देखेंगे।

Edited By Monika Minal

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept