Move to Jagran APP

चाचा ने तीन मासूमों को जिंदा जलाया

आंध्र प्रदेश के निजामाबाद जिले में तीन चचेरी बहनों के अपहरण और बाद में उन्हें जिंदा जला देने का मामला सामने आया है। तीनों की उम्र दस साल से कम थी। पुलिस को इन लड़कियों की हत्या में उन्हीं के चाचा की तलाश है। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। घटना बुधवार रात की है। निजामाबाद के डीएसपी एसए कुमार के मुताबिक आरोपी नर

By Edited By: Published: Thu, 20 Feb 2014 09:37 PM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2014 09:43 PM (IST)
चाचा ने तीन मासूमों को जिंदा जलाया

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश के निजामाबाद जिले में तीन चचेरी बहनों के अपहरण और बाद में उन्हें जिंदा जला देने का मामला सामने आया है। तीनों की उम्र दस साल से कम थी। पुलिस को इन लड़कियों की हत्या में उन्हीं के चाचा की तलाश है। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

loksabha election banner

घटना बुधवार रात की है। निजामाबाद के डीएसपी एसए कुमार के मुताबिक आरोपी नरेंद्र रेड्डी (35) ने एक रिश्तेदार के घर के पास खेल रही सिरी (9), अक्षया (7) और खुशी (5) को चॉकलेट व स्नैक्स देने के बहाने कार में अपने साथ शहर के बाहरी इलाके में ले गया। बाद में तीनों के ऊपर पेट्रोल छिड़क कर उन्हें आग के हवाले कर दिया। अधजली हालत में तीनों की लाश बृहस्पतिवार सुबह बरामद की गई। पुलिस ने घटनास्थल से नरेंद्र की कार बरामद कर ली है, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। पुलिस को एक शख्स ने फोन कर बताया कि उसने नरेंद्र जैसे एक व्यक्ति को नदी पर बने पुल पर बैठे देखा था, लेकिन तैराकों को नदी में किसी की लाश नहीं मिली। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पढ़े: अलका हत्याकांड से पर्दा उठाएगा रजिस्टर

ठेकेदार की हत्या में शिक्षिका व चालक को जेल

आरटीआइ कार्यकर्ता पर हमला, गफलत में दोस्त ढेर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.