Move to Jagran APP

इंदौर: निर्माणाधीन स्कूल की बिल्डिंग गिरी, दस मजदूर जख्मी

Under constructions School Building Collapsed मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर स्थित तेजाजी नगर (Tejaji Nagar) में गुरुवार शाम को एक निर्माणाधीन स्कूल की बिल्डिंग ढह गई इस घटना में दस से अधिक मजदूर घायल हो गए हैं।

By Monika MinalEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 04:32 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 04:32 AM (IST)
इंदौर: निर्माणाधीन स्कूल की बिल्डिंग गिरी, दस  मजदूर जख्मी
निर्माणाधीन स्कूल की बिल्डिंग गिरी, दस मजदूर जख्मी

इंदौर, एएनआइ। मध्य प्रदेश के इंदौर स्थित तेजाजी नगर में गुरुवार शाम एक  निर्माणाधीन स्कूल की छत गिरने से 10 से अधिक मजदूर घायल हो गए।  घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर 20 मजदूर काम कर रहे थे तभी यह हादसा हुआ। सूचना मिलते ही रेस्क्यू आपरेशन के लिए एसडीआरएफ, पुलिस और नगर निगम की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई।

loksabha election banner

हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों  ने घायलों को तुरंत नजदीक के अस्पतालों में पहुंचाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में किसी  मजदूर को अधिक चोटें नहीं आई हैं।  पुलिस के अनुसार हादसे के कारणो की जांच की जा रही है. पुलिस की माने तो घटना कृपालघाटी के पास की है. यहां रात करीब 8 बजे थाने पर सूचना मिली थी कि उमरीखेडा गांव में सन्मति स्कूल का निर्माण का काम चल रहा था। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि यहां करीब 3 हजार वर्ग फीट के लगभग छत ओर बीम कालम डालने के दौरान यह हादसा हुआ। अचानक एक तरफ से छत की शटरिंग खुलना शुरू हो गई जिसमें वहां काम कर रहे कुछ मजदूर नीचे दब गए। वहीं कुछ मलबे के साथ छत से नीचे आ गिरे। फिलहाल इस घटना में घायल मजदूरों का इलाज अस्पताल में जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.