Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने तेलुगु फिल्म अभिनेत्री विजया निर्मला को पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी

आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री न जगनमोहन रेड्डी भी उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करने हैदराबाद पहुंचे और पुष्पचक्र अर्पित कर ईश्वर से उनकी आत्मा कि शांति के लिए प्रार्थना की।

By Jagran News NetworkEdited By: Published: Fri, 28 Jun 2019 11:42 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2019 03:22 PM (IST)
मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने तेलुगु फिल्म अभिनेत्री विजया निर्मला को पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी
मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने तेलुगु फिल्म अभिनेत्री विजया निर्मला को पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी

हैदराबाद, एएनआइ। तेलुगु फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोंगों के दिलों पर राज करने वाली अदाकारा व फिल्म डायरेक्टर विजया निर्मला की कल हैदराबाद में निधन हो गई थी। आज उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित की जा रही है।आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री न जगनमोहन रेड्डी भी उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करने हैदराबाद पहुचें और पुष्पचक्र अर्पित कर ईश्वर से उनकी आत्मा कि शांति के लिए प्रार्थना की।

loksabha election banner

विजया निर्मला की निधन की खबर उनके बेटे नरेश ने ट्विटर पर दी थी

उनके निधन की खबर से पूरा टॉलीवुड शोक की लहर में डूब गया है। निधन की खबर मिलते ही आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री न जगनमोहन रेड्डी उनके शव पर पुष्पचक्र अर्पित कर ईश्वर से उनकी आत्मा कि शांति के लिए प्रार्थना की। एक्ट्रेस विजया निर्मला बीमारी से जुझ रही थीं। हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल हॉस्पीटल में इलाज चल रहा था जहां उन्होंने अपनी अंतीम सांस ली।

इस दिग्गज अदाकारा का जन्म 20 फरवरी 1946 को हुई थी। 7 साल की उम्र में विजया निर्मला ने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। निर्मला ने करीब 200 से ज्यादा तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने लगभग 40 से ज्यादा फिल्मों का निर्देशन भी किया है।

गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज करा चुकी हैं अपना नाम

अपने बेहतरीन काम के बदौलत विजया नाम गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी दर्ज किया जा चुका है। विजया के निधन के बाद पूरी टॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक है। लोग सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। विजया निर्मला की परिवार में उनके पति कृष्णा और बेटा नरेश हैं।

उनके करियर के बारे में बात करें तो उन्हें बतौर एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत की थी। अपने पूरे करियर में उन्होंने करीब 200 फिल्मों काम किया। वैसे विजय निर्मला एक्टर कृष्णा कि पत्नी व साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की सौतेली मां भी थीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.