Move to Jagran APP

तमिलनाडु में सड़क दुर्घटना, 4 महिलाओं की मौत, 15 लोग घायल

तमिलनाडु से आज एक सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है। तूतीकोरिन में हुए सड़क हादसे में 4 महिलाओँ की मौत हो गई है जबकि 15 लोग घायल हो गए हैं। पानी का टैंकर और एक निजी वैन की टक्कर के बाद ये हादसा हुआ।

By Pooja SinghEdited By: Published: Thu, 09 Sep 2021 01:28 PM (IST)Updated: Thu, 09 Sep 2021 01:39 PM (IST)
तमिलनाडु में सड़क दुर्घटना, 4 महिलाओं की मौत, 15 लोग घायल
तमिलनाडु में सड़क दुर्घटना, 4 महिलाओं की मौत; 15 लोग घायल

तूतीकोरिन, एएनआइ। तमिलनाडु से आज एक सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है। तूतीकोरिन में हुए सड़क हादसे में 4 महिलाओँ की मौत हो गई है जबकि 15 लोग घायल हो गए हैं। दरअसल, पानी का टैंकर और एक निजी वैन की गुरुवार को आपस में टक्कर हो गई है, जिसके बाद यह हादसा हुआ।

loksabha election banner

नियंत्रण से बाहर हो गई थी लारी

पुलिस ने इसकी जानकारी देते हुए कहा, एक लारी नियंत्रण से बाहर हो गई थी, जिससे चलते वह वैन से टकरा गई। जिससे दो पीड़ितों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा अस्पताल में भर्ती अन्य दो महिलाओं की भी मौत हो गई। हादसे में कुल 4 महिलाओं की मौत हो गई है। पुलिस ने आगे बातया कि इस दौरान 15 लोग घायल हुए हैं, जिसमे से 10 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जबकि अन्य 5 लोगों को मामूली चोटें आई हैं। घायलों में दोनों वाहन चालक भी शामिल हैं।

एस जयकुमार ने घटनास्थल का दौरा किया, पूछताछ शुरू

बताया जा रहा है कि जिले के सिलानाथम मेन रोड पर हुई दुर्घटना में सूखे फूलों के निर्यात में शामिल एक स्थानीय इकाई में काम करने वाली 18 महिलाओं की वैन क्षतिग्रस्त हो गई। है। जिला पुलिस प्रमुख एस जयकुमार ने घटनास्थल का दौरा किया और पूछताछ शुरू कर दी है।

वहीं करनाल में एसपी की गाड़ी हुई दर्घटनाग्रस्त

इसके अलावा करनाल में भी देर रात में नूंह एसपी की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई, लेकिन बचाव की बात यह रही कि गाड़ी में सवार चालक और गनमैन बाल बाल बच गए। दरअसल, किसान आंदोलन को लेकर नूंह एसपी की ड्यूटी करनाल में लगी हुई है और गाड़ी एसपी को होटल में छोड़कर लौट रही थी। आइटीआइ चौक पर तेज रफ्तार इनोवा ने गाड़ी को टक्कर मार दी थी। घटना में सरकारी गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उनकी जान भी मुश्किल से ही बच पाई। वहीं इनोवा गाड़ी से चालक नशे की हालत में बाहर निकला, जो दो से तीन बार खुद ही डिवाइडर पर गिरता रहा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.