Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Case: वाटरस्‍टोन रिजॉर्ट पहुंची CBI टीम, रिया को भेज सकती है समन

Sushant Singh Rajput Case सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई DRDO गेस्ट हाउस में आज फिर से पूछताछ कर रही है।

By Manish PandeyEdited By: Published: Mon, 24 Aug 2020 09:32 AM (IST)Updated: Mon, 24 Aug 2020 02:07 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Case: वाटरस्‍टोन रिजॉर्ट पहुंची CBI टीम, रिया को भेज सकती है समन
Sushant Singh Rajput Case: वाटरस्‍टोन रिजॉर्ट पहुंची CBI टीम, रिया को भेज सकती है समन

मुंबई, एजेंसियां। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में सीबीआइ जांच का आज चौथा दिन है। साीबीआइ मामले में आज रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को भी पूछताछ के लिए समन भेज सकती है। केस की जांच में जुटी सीबीआइ की एक टीम ने आज 'वाटरस्‍टोन रिजॉर्ट' का दौरा किया। बताया जाता है कि सुशांत ने इस रिजॉर्ट में कुछ महीने बिताए थे। वहीं, सीबीआइ की एक दूसरी टीम एक बार फिर सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर रही है। रविवार को भी सीबीआइ ने सिद्धार्थ पिठानी, रसोइया नीरज सिंह तथा घरेलू सहायक दीपेश सावंत से करीब 5 घंटे तक पूछताछ की थी। 

loksabha election banner

वहीं, रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि रिया या उनके परिवार के किसी सदस्य को सीबीआई का समन नहीं मिला है। बता दें कि सीबीआइ अभी सुशांत के साथ रहने वाले लोगों एवं मुंबई पुलिस से ही जानकारियां इकट्ठी कर रही है। माना जा रहा है कि सीबीआइ अपना होमवर्क पूरा करने के बाद ही रिया को पूछताछ के लिए बुलाएगी, ताकि उससे सुशांत की संदिग्ध मौत से जु़ड़ा सच उगलवाया जा सके।

एक्शन मोड में सीबीआइ

सुशांत की मौत से संबंधित घटनाक्रमों को रीकंस्ट्रक्ट करने के लिए सीबीआइ टीम शनिवार को भी इन तीनों लोगों के साथ सुशांत के फ्लैट पर गई थी। जांच एजेंसी की एक अन्य टीम कूपर अस्पताल भी गई थी, जहां सुशांत का पोस्टमॉर्टम हुआ था। जबकि सीबीआइ की तीसरी टीम ने बांद्रा थाने में सुशांत प्रकरण की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की। इसके पहले शुक्रवार को भी सीबीआइ अधिकारियों ने पिठानी और नीरज का बयान दर्ज किया था।

लॉक तोड़ने वाले को पता नहीं था, फ्लैट किसका है

सुशांत के कमरे का लॉक तोड़ने वाले रफीक शेख ने दो माहीने बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है। रफीक ने कहा कि उसे कमरे के अंदर नहीं जाने दिया गया था और लॉक तोड़ने के बाद फीस देकर उसे विदा कर दिया गया था। उसने कहा कि उसने फीस के तौर पर दो हजार रुपये लिए और वहां से चला आया। उसे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि जिस कमरे का उसने लॉक तोड़ा, वह किसका था?

आत्महत्या के लिए कथित तौर पर उकसाने का आरोप

उल्लेखनीय है कि बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत के पिता द्वारा पटना में दर्ज कराई गई एफआइआर को सीबीआइ को ट्रांसफर करने के सरकार के फैसले को बरकरार रखा था। एफआइआर में सुशांत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती तथा अन्य पर अभिनेता को आत्महत्या के लिए कथित तौर पर उकसाने का आरोप लगाया गया है। जबकि मुंबई पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput Case: 'रिया चक्रवर्ती के आने के बाद सुशांत के टच में नहीं था', केस पर बोले बहनोई विशाल कीर्ति

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput Case: डॉक्टरों का दावा, मुंबई पुलिस की वजह से हड़बड़ी में किया सुशांत के शव परीक्षण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.