Move to Jagran APP

शराबबंदी के बावजूद होटल में जमी थी महफिल, 21 हाईप्रोफाइल महिलाओं को पकड़ा

गुजरात के सूरत में पुलिस ने 21 हाईप्रोफाइल महिलाओं को रंगेहाथ महफिल में जाम टकराते पकड़ लिया।

By Vikas JangraEdited By: Published: Sat, 22 Dec 2018 11:52 AM (IST)Updated: Sat, 22 Dec 2018 12:03 PM (IST)
शराबबंदी के बावजूद होटल में जमी थी महफिल, 21 हाईप्रोफाइल महिलाओं को पकड़ा
शराबबंदी के बावजूद होटल में जमी थी महफिल, 21 हाईप्रोफाइल महिलाओं को पकड़ा

सूरत, जेएनएन। गुजरात के सूरत में शराबबंदी के नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ाईं जा रही थी। जिसके बादपुलिस ने 21 हाईप्रोफाइल महिलाओं को रंगेहाथ महफिल में जाम टकराते पकड़ लिया। इसमें कई विदेशी महिलाएं भी शामिल है। पुलिस ने जब पीपलोद की ओईस्टर होटल में छापा मारा तो वहां मौजूद करीब 40 महिलाएं शराब पी रही थी, लेकिन पुलिस के आने की भनक लगते ही 19 महिलाएं भागने में सफल हो गयी। पुलिस ने महफिल से बीयर और वोडका की कुल 12 बोतलें जब्त की हैं।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक उमरा पुलिस को पीपलोद में डुमस रोड पर बिगबजार के सामने स्थित होटल ओईस्टर में शराब की महफिल चल रही होने की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर उमरा पुलिस की टीम ने रात 11 बजे के करीब होटल में छापा मारा। इस दौरान भगदड़ मच गई। उमरा पुलिस थाने के प्रभारी बी.एच. गोर ने बताया कि जिस समय पुलिस ने होटल में छापा उस दौरान कुल 40 महिलाएं शराब पी रही थी। लेकिन पुलिस को देख भगदड़ मच गई । कई महिलाएं होटल के पीछे के दरवाजे से भाग निकली। पुलिस की टीम ने हाईप्रोफाइल 21 महिलाओं को नशे की हालत में पकड़ लिया है। जिसमें कई विदेशी महिलाएं भी शामिल है।

पुलिस ने बताया कि महिलाओं ने इतनी शराब पी रखी थी कि वह ठीक से चल भी नहीं पा रही थी। महिला पुलिस कर्मियों की मदद से सभी को मेडिकल चेकअप के लिए सूरत के नये सिविल अस्पताल में ले जाया गया। जहां खून ने नमूने लेने के बाद सभी छोड़ दिया गया। 

शराब पीते पकड़ गई सभी हाईप्रोफाइल महिलाएं हैं। उनके पकड़े जाने की खबर मिलते ही परिजन भी पुलिस थाने पहुंच गये थे। मामले को रफादफा करने के लिए उपर से भी कई फोन कॉल आये। पुलिस ने बताया कि शराब की महफिल का आयोजन किसने किया था और शराब कहां से लाई गई, इन सवालों का जवाब तलाशने के लिए होटल संचालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु की गई है। पुलिस ने बताया कि महिलाओं को छोड़ दिया गया है। हालांकि शनिवार को मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.