Move to Jagran APP

सुशांत प्रकरण में मीडिया से संयम बरतने का आग्रह, सीबीआइ जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट दे आदेश

परिवार वाले मानते हैं कि सुशांत की मौत के लिए रिया चक्रवर्ती पूरी तरह जिम्मेदार है। परिवार का दावा है कि उनकी मानसिक दशा कभी खराब नहीं रही।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Mon, 17 Aug 2020 11:21 PM (IST)Updated: Mon, 17 Aug 2020 11:21 PM (IST)
सुशांत प्रकरण में मीडिया से संयम बरतने का आग्रह, सीबीआइ जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट दे आदेश
सुशांत प्रकरण में मीडिया से संयम बरतने का आग्रह, सीबीआइ जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट दे आदेश

नई दिल्ली, प्रेट्र। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अभिनेता के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने सभी मीडिया हाउस से आग्रह किया है कि वे अपनी खबरों में इस तरह की कोई संवेदनशील सूचना सार्वजनिक न करें जिससे इस मामले पर कोई प्रतिकूल असर पड़े।

loksabha election banner

सुशांत के पिता के वकील ने कहा- सीबीआइ जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट आदेश दे

वकील ने कहा कि इस मामले में सीबीआइ को अब जोर-शोर से जांच शुरू कर देनी चाहिए। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से भी आग्रह किया कि वह सीबीआइ जांच के संबंध में अपना स्पष्ट आदेश जारी करे।

सीबीआइ जांच जल्द शुरू होनी चाहिए

उन्होंने कहा कि इस मामले में जितनी जल्दी संभव हो सीबीआइ जांच शुरू हो जानी चाहिए। मुझे आश्चर्य हो रहा है यह मामला सुप्रीम कोर्ट में इतने समय से लंबित है। जब तक यह मामला लंबित है तब तक के लिए सुप्रीम कोर्ट को स्पष्ट आदेश जारी करना चाहिए।

मामला लंबित रहने तक इसकी जांच सीबीआइ या बिहार पुलिस कर सकती है

उन्होंने कहा कि मामला लंबित रहने तक इसकी जांच सीबीआइ या बिहार पुलिस कर सकती है, लेकिन इस मामले में मुकुल रोहतगी के इस बयान कि अगली सुनवाई तक कुछ नहीं हो सकता, से गलत संकेत गया है। मैं समझता हूं इसी वजह से सीबीआइ ने अभी तक इस मामले की जांच शुरू नहीं की है।

जांच में देरी से सुबूतों के नष्ट होने या छेड़छाड़ होने की आशंका है

उन्होंने कहा कि इस मामले में सीबीआइ को अब तक बहुत तेजी से जांच शुरू कर देनी थी लेकिन उसके पास जांच के संबंध में किसी तरह का कोई आदेश नहीं है। इस समय सीबीआइ ही एकलौती एजेंसी है जो जांच कर रही है। उन्होंने कहा जांच में देरी से सुबूतों के नष्ट होने या छेड़छाड़ होने की आशंका है। दोनों ही सूरतों में सुशांत के परिवार को न्याय मिलने में रुकावट आ सकती है।

परिवार का दावा- सुशांत की मौत के लिए रिया चक्रवर्ती पूरी तरह जिम्मेदार

उन्होंने कहा कि सुशांत के परिवार का दावा है कि उनकी मानसिक दशा कभी खराब नहीं रही। परिवार वाले मानते हैं कि सुशांत की मौत के लिए रिया चक्रवर्ती पूरी तरह जिम्मेदार है। सुशांत की मौत को दिशा सालियान की मौत से जोड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी हमारे पास इस संबंध में कोई ऐसा साक्ष्य नहीं है कि हम ऐसा कोई दावा कर सकें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.