Move to Jagran APP

गायक एसपी बालसुब्रमण्यम की हालत स्थिर, लाइफ सपोर्ट सिस्‍टम पर रखे गए, दिग्‍गजों ने मांगी दुआ

जाने माने गायक एसपी बालसुब्रमण्यम की हालत स्थिर बनी हुई है। उनके प्रशंसकों के साथ ही संगीत एवं फिल्मी दुनिया के साथियों की प्रार्थनाओं का सिलसिला जारी है।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Published: Sat, 15 Aug 2020 11:11 PM (IST)Updated: Sun, 16 Aug 2020 04:27 AM (IST)
गायक एसपी बालसुब्रमण्यम की हालत स्थिर, लाइफ सपोर्ट सिस्‍टम पर रखे गए, दिग्‍गजों ने मांगी दुआ
गायक एसपी बालसुब्रमण्यम की हालत स्थिर, लाइफ सपोर्ट सिस्‍टम पर रखे गए, दिग्‍गजों ने मांगी दुआ

चेन्नई, एजेंसियां। जाने माने गायक एसपी बालसुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) की हालत स्थिर है। उनके प्रशंसकों के साथ ही संगीत एवं फिल्मी दुनिया के साथियों की प्रार्थनाओं का सिलसिला शनिवार को भी जारी रहा। मशहूर पा‌र्श्व गायक के बेटे एसपी चरण ने कहा कि वेंटीलेटर के इस्तेमाल का असर अच्छा है और उनका फेफड़ा सही काम कर रहा है। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, 74 वर्षीय गायक को लाइफ सपोर्ट सिस्‍टम पर रखा गया है। 

loksabha election banner

पांच अगस्त को एक फेसबुक पोस्ट में गायक ने कोविड-19 से संक्रमित होने की जानकारी दी थी। तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सी. विद्यासागर ने अस्पताल जाकर डॉक्टरों से उनकी हालत की जानकारी ली। एमजीएम हेल्थकेयर की सहायक निदेशक (चिकित्सा सेवा) डॉ. अनुराधा भास्करण ने कहा कि कोविड-19 संक्रमण के बाद अस्पताल में भर्ती एसपी बालसुब्रमण्यम आइसीयू में जीवन रक्षक प्रणली पर हैं। डॉक्टर उनकी लगातार निगरानी कर रहे हैं। 

इस बीच बालसुब्रमण्यम के प्रशंसकों के साथ ही संगीत एवं फिल्मी दुनिया के साथियों की शुभकामनाओं का सिलसिला जारी है। पांच अगस्त को एक फेसबुक पोस्ट में गायक ने कोविड-19 से संक्रमित होने की जानकारी दी थी। एआर रहमान ने ट्वीट किया है, 'मैं सभी संगीत प्रेमियों से इस ख्यातिनाम और अपने लिए प्रार्थना करने का आग्रह करता हूं।' प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने उनका स्वास्थ्य बेहतर होने की कामना की है।

तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी ने लिखा है, 'प्रिय भाई एसपी बालु गारु, दिल से आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना और प्रार्थना है।' मलयालम अभिनेता दुलकुएर सलमान ने लिखा है, 'एसपी बालसुब्रमण्यम सर के बारे में सुनकर भयभीत हूं। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।'

तमिल अभिनेता धनुष ने ट्वीट किया है, 'कृपया एसपीबी सर के लिए प्रार्थना करें।' प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने उनका स्वास्थ्य बेहतर होने की कामना की है। उन्होंने ट्वीट किया है, 'मशहूर तिरु एसपी बालसुब्रमण्यम के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहा हूं।' एसपी बालसुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) को चेन्नई के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी बालासुब्रमण्यम को 5 अगस्त को एमजीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया था लेकिन 13 अगस्त की रात को उनकी तबियत बेहद खराब हो गई थी।

एक वीडियो संदेश में एसपी बालसुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) ने कहा था कि दो-तीन दिन से मुझे कुछ दिक्कत हो रही थी। छाती में कंजेशन था कभी-कभी सर्दी और बुखार भी हो रहा था। मैं इसे हल्के में नहीं लेना चाहता था, इसलिए जांच के लिए अस्पताल गया। डॉक्टरों ने बताया कि यह कोरोना का माइल्स केस है। मुझे घर रहने और दवा लेते रहने के लिए कहा गया था लेकिन मैं कोई जोखिम मोल नहीं लेना चाहता था क्योंकि मेरा परिवार बहुत चिंतित है। इसलिए मैं अस्पताल में भर्ती हो गया हूं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.