Move to Jagran APP

महाराष्ट्र: समाजसेवी बाबा आमटे की पोती ने किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

समाजसेवी बाबा आमटे की पोती और आनंदवन के महारोगी सेवा की सीईओ डॉ.शीतला आमटे ने आत्महत्या कर ली है। उनके सुसाइड के पीछे की वजह अभी सामने नहीं आई है। मौके पर पुहंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

By Pooja SinghEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 02:49 PM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 02:49 PM (IST)
महाराष्ट्र: समाजसेवी बाबा आमटे की पोती ने किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस
महाराष्ट्र: समाजसेवी बाबा आमटे की पोती ने किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस।

मुंबई, एएनआइ। समाजसेवी बाबा आमटे की पोती और आनंदवन के महारोगी सेवा की सीईओ डॉ.शीतला आमटे ने आत्महत्या कर ली है। फिलहाल अभी उनके इस कदम के पीछे का कारण नहीं पता चल पाया है, लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि पारिवारिक मसले पर उन्होंने आत्महत्या की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच करना शुरू कर दिया है। वरोरा के उपजिला अस्पताल में इलाज के लिए ले जाते वक्त डॉक्टरों ने शीतल आमटे को मृत घोषित कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक, शीतल ने जहरीले इंजेक्शन का इस्तेमाल करके अपनी जान दे दी। बता दें कि शीतल आमटे को जनवरी 2016 को विश्व आर्थिक मंच द्वारा यंग ग्लोबल लीडर के तौर पर चुना गया था।

prime article banner

सुसाइड से पहले डॉ शीतल ने सोशल मीडिया में एक पेंटिंग शेयर की है। इसमें उन्होंने लिखा है कि वॉर एंड पीस। बता दें कि  72 साल से चंद्रपुर जिले के वरोरा तहसील के आनंदवन में बाबा आमटे का परिवार कुष्ठ रोगियों की सेवा कर रहा है। कुछ दिन पहले बाबा आमटे की पोती ने आनंदवन के अंदर आर्थिक घोटालों को लेकर फेसबुक पर एक लाइव डिस्कशन किया था। इस दौरान काफी विवाद  भी पैदा हो गया था। इसके बाद डॉक्टर शीतल ने फेसबुक से ये वीडियो पोस्ट डिलीट कर दिया था। वहीं पूरे आमटे परिवार ने शीतल के इस कार्य का सार्वजनिक रूप से विरोध किया था और उन्हें गलतफहमी का शिकार बताया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.