Move to Jagran APP

शिवसेना विधायक तुकाराम काते पर तलवार से हमला, बाल-बाल बचे

मानखुर्द क्षेत्र में पहुंचते ही एक हथियारबंद समूह ने उनपर हमला बोल दिया। उनपर तलवार से हमला किया गया था।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Sat, 13 Oct 2018 07:47 PM (IST)Updated: Sat, 13 Oct 2018 07:47 PM (IST)
शिवसेना विधायक तुकाराम काते पर तलवार से हमला, बाल-बाल बचे
शिवसेना विधायक तुकाराम काते पर तलवार से हमला, बाल-बाल बचे

राज्य ब्यूरो, मुंबई। शिवसेना विधायक तुकाराम काते पर शुक्रवार रात एक समूह ने तलवार से हमला करने की कोशिश की। इस हमले में विधायक का एक सहयोगी घायल हुआ है। फिलहाल वह खतरे से बाहर है। तुकाराम काते मुंबई में अणुशक्ति नगर क्षेत्र के विधायक हैं। शुक्रवार देर रात वह अपने कुछ साथियों के साथ नवरात्रि के एक कार्यक्रम से लौट रहे थे।

loksabha election banner

मानखुर्द क्षेत्र में पहुंचते ही एक हथियारबंद समूह ने उनपर हमला बोल दिया। उनपर तलवार से हमला किया गया था। इस हमले में विधायक काते तो बाल-बाल बच गए। लेकिन उनके एक साथी घायल हो गए। क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त शहाजी उमप के अनुसार हमलावर समूह के छह लोगों की पहचान कर ली गई है। हमले में प्रयुक्त तलवार भी बरामद कर ली गई है। हमलावरों पर आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि तुकाराम काते ने कुछ समय पहले ही मानखुर्द क्षेत्र में बन रहे मेट्रो रेल कारशेड के कारण क्षेत्र के लोगों को हो रही परेशानी के विरोध में विरोध प्रदर्शन भी किया था। लेकिन राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने इस हमले को शिवसेना का आंतरिक मामला बताते हुए कहा है कि काते पर हुआ हमला ठेकेदारी के झगड़े का परिणाम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.