Move to Jagran APP

सपा सांसद जया के राज्यसभा में बयान के बाद बढ़ाई गई बच्चन परिवार के तीनों बंगलों की सुरक्षा

जलसा और प्रतीक्षा में बच्चन परिवार रहता है। जबकि जनक का इस्तेमाल कार्यालय के रूप में किया जाता है।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 10:47 PM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 07:47 AM (IST)
सपा सांसद जया के राज्यसभा में बयान के बाद बढ़ाई गई बच्चन परिवार के तीनों बंगलों की सुरक्षा
सपा सांसद जया के राज्यसभा में बयान के बाद बढ़ाई गई बच्चन परिवार के तीनों बंगलों की सुरक्षा

राज्य ब्यूरो, मुंबई। राज्यसभा में सपा सांसद जया बच्चन के बयान पर छिड़ी बहस के बाद मुंबई में बच्चन परिवार के बंगलों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मंगलवार को जया बच्चन ने भाजपा सांसद और भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता रविकिशन के बयान के जवाब में अपना बयान दिया था। रविकिशन ने लोकसभा में सोमवार को देश के युवाओं में ड्रग्स की बढ़ती लत का जिक्र करते हुए कहा था कि हमारा फिल्मोद्योग भी इससे प्रभावित है।

loksabha election banner

राज्यसभा में जया बच्चन ने फिल्मोद्योग ड्रग्स की लत से प्रभावित होने के आरोप का किया था विरोध

वहीं मंगलवार को राज्यसभा में जया बच्चन ने कंगना रनोट और रविकिशन का नाम लिए बिना फिल्मोद्योग के ड्रग्स की लत से प्रभावित होने के आरोप का खुलकर विरोध किया था। उन्होंने कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। यह गलत है। जया के अनुसार जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री से नाम कमाया, अब वे इसे गटर बता रहे हैं। मैं इससे बिल्कुल सहमत नहीं हूं।

जया के राज्यसभा में बयान के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कड़ी प्रतिक्रियाएं

वरिष्ठ अभिनेत्री जया बच्चन के इस बयान के बाद से कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लोग ट्विटर-फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके विरोध और समर्थन दोनों में प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इन माध्यमों पर उनके परिवार के तरह-तरह के चित्र भी डाले जा रहे हैं। दूसरी ओर फिल्म उद्योग का एक वर्ग उनकी तारीफ कर रहा है।

प्रतिक्रियाओं को देखते हुए बच्चन परिवार के तीनों बंगलों की सुरक्षा बढ़ा दी गई

लोगों की प्रतिक्रियाओं को देखते हुए बच्चन परिवार के जुहू स्थित बंगलों की सुरक्षा एवं निगरानी बढ़ा दी गई है। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार जया के पति अमिताभ बच्चन को पहले से एक्स श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है। अब उनके तीनों बंगलों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बता दें कि मुंबई के जुहू क्षेत्र में अमिताभ बच्चन के तीन बंगले जलसा, प्रतीक्षा एवं जनक हैं। जलसा और प्रतीक्षा में बच्चन परिवार रहता है। जबकि जनक का इस्तेमाल कार्यालय के रूप में किया जाता है।

ठाकरे परिवार के सुर में सुर मिलाने पर मिलती है सुरक्षा : भाजपा

बच्चन परिवार के बंगलों की सुरक्षा बढ़ाए जाने पर भाजपा ने सवाल उठाए हैं। भाजपा विधायक अतुल भातखलकर ने महाराष्ट्र सरकार को पक्षपाती करार देते हुए कहा है कि इससे यह स्पष्ट हो गया है कि ठाकरे सरकार के सुर में सुर मिलाने के कारण उनकी (बच्चन परिवार की) सुरक्षा बढ़ाई जा रही है, लेकिन यह तत्परता सुशांत प्रकरण और कंगना के मामले में कतई नहीं दिखाई पड़ी।

यह मेरी अपनी थाली है, जयाजी आपकी नहीं : कंगना रनोट

ट्विटर पर सक्रिय कंगना रनोट ने अब एक यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए जया बच्चन पर निशाना साधा है। बुधवार को एक यूजर ने लिखा कि जया जी चार-पांच परिवारों की झूठन को पूरी इंडस्ट्री की थाली समझ बैठी हैं आप? कंगना ने खुद की थाली परोसी और अपनी थाली दांव पर लगाते हुए वो ड्रग्स की थालियों को साफ करवा रही है तो दिक्कत क्यों? इस पर कंगना ने जवाब देते हुए लिखा, कौन सी थाली दी है जयाजी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी, जिसमें दो मिनट के रोल, आइटम नंबर्स और एक रोमांटिक सीन मिलता था, वो भी हीरो के साथ सोने के बाद। मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिजम सिखाया, थाली देशभक्ति, नारीप्रधान फिल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है, जयाजी आपकी नहीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.