This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

लालू को सजा मिलने पर गुस्साई राबड़ी मीडिया पर भड़कीं

चारा घोटाला मामले में लालू यादव को मिली पांच साल की सजा के बाद इस बात पर चर्चा जोर-शोर से हो रही है कि लालू के बाद पार्टी को कौन संभालेगा। अभी जितने लोग उतने तरह की बातें हो रही है। कोई कहता है कि उनका बेटा तेजस्वी पार्टी का नेतृत्व करेगा तो कोई कहता है राबड़ी देवी पार्टी की कमान संभालेंगी। लेकिन राबड़ी का खुद कहना है कि लालू अंदर रहकर भी पार्टी को दिशा देने का काम करते रहेंगे और वह अपने बेटों के साथ मिलकर पूरे राज्य का दौरा करेंगी।

Thu, 03 Oct 2013 08:43 PM (IST)
लालू को सजा मिलने पर गुस्साई राबड़ी मीडिया पर भड़कीं

नई दिल्ली। चारा घोटाला मामले में लालू यादव को मिली पांच साल की सजा के बाद इस बात पर चर्चा जोर-शोर से हो रही है कि लालू के बाद पार्टी को कौन संभालेगा। अभी जितने लोग उतने तरह की बातें हो रही है। कोई कहता है कि उनका बेटा तेजस्वी पार्टी का नेतृत्व करेगा तो कोई कहता है राबड़ी देवी पार्टी की कमान संभालेंगी। लेकिन राबड़ी का खुद कहना है कि लालू अंदर रहकर भी पार्टी को दिशा देने का काम करते रहेंगे और वह अपने बेटों के साथ मिलकर पूरे राज्य का दौरा करेंगी।

पढ़ें: लालू गए जेल तो राबड़ी हुई व्यस्त, बोलीं बिखरी जनता हुई व्यस्त

जब राबड़ी देवी से यह पूछा गया कि लालू के जेल में रहने पर पार्टी को कौन संभालेगा तो उन्होंने मीडिया पर भड़कते हुए कहा कि सभी फैसले तो आप लोग ही कर रहे हैं, यह भी कर लीजिए। उन्होंने कहा कि सब साजिश के तहत हुआ है और लालू जी को फंसाया गया है। राबड़ी देवी ने कहा कि जब हमारे घर में छापा मारा गया था तो कुछ मिला था क्या? आप हमारे सभी सगे-संबंधियों के घर चले जाइए और जांच-पड़ताल कर लीजिए, कहीं कुछ नहीं मिलेगा।

राबड़ी ने कहा कि मीडिया वाले या विरोधी कुछ भी कहें हमें कोई चिंता नहीं है। हमें सिर्फ राज्य के लोगों की चिंता है। लालू यादव देश के नेता थे और नेता रहेंगे। मीडिया पर भड़ास निकालते हुए उन्होंने कहा कि सारा जजमेंट तो आपलोग ही दे देते हैं। लालू यादव से जेल में मिलने के सवाल पर उन्होंने उग्र अंदाज में कहा कि वे जेल में मिलने नहीं जाएंगी, आपलोग ही चले जाइए।

फैसले के बाद प्रदेश राजद के प्रधान महासचिव व सांसद रामकृपाल यादव ने राबड़ी को सांत्वना देते हुए कहा कि जनता आपके साथ है। थोड़ी देर बाद राबड़ी से मिलने पूर्व मंत्री रघुनाथ झा, युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष आलोक मेहता सहित अन्य पदाधिकारी भी पहुंचे। इस दौरान राबड़ी की ओर से रामकृपाल यादव ने पत्रकारों को बताया कि 'लालू के खिलाफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व भाजपा ने साजिश की है। हम इस चुनौती का डटकर मुकाबला करेंगे।'

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर