This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Positive India In Lockdown: पुलिसकर्मियों को खाना मुहैया करा रहा बुजुर्ग तो रायपुर में डोमिनोज पिज्जा की जवानों के लिए मदद

कोरोना वायरस लॉकडाउन में वॉरियर बने पुलिसकर्मियों की मदद के लिए एक बुजर्ग सामने आया है।तो वहीं रायपुर में जवानों की सहायता के लिए डोमिनोज पिज्जा सामने आया है।

Pooja SinghTue, 21 Apr 2020 10:18 AM (IST)
Positive India In Lockdown: पुलिसकर्मियों को खाना मुहैया करा रहा बुजुर्ग तो रायपुर में डोमिनोज पिज्जा की जवानों के लिए मदद

तिरुवनंतपुरम, एएनआइ। कोरोना वायरस लॉकडाउन में वॉरियर बने पुलिसकर्मियों की मदद के लिए एक बुजर्ग सामने आया है। देश में इस वक्त सभी परेशानियों का सामना कर रहे हैं। इस बीच जरूरतमंदों की मदद करने के लिए सभी क्षेत्र से लोग सामने आए हैं। अब केरल में गिरिश नाम के शख्स ने पुलिसकर्मियों को पानी और खाना प्रदान करने की मुहिम चलाई है। वहीं रायपुर में जवानों की सहायता के लिए डोमिनोज पिज्जा सामने आया है।

 केरल में अलावुझा के कलावूर में नारियल के पेड़ पर चढ़ने वाले गिरेश ने कहा कि, "मेरी छोटी कमाई से, मैं पुलिस के लिए एक हिस्सा खर्च कर रहा हूं, जो हमारी सेवा कर रहे हैं। मैं ज्यादा कमाता नहीं हूं, इसलिए मैं उन्हें केला या सोडा की एक बोतल देता हूं।

इस दौरान केरल में कलावूर के सब इंस्पेक्टर टॉल्सन जोसेफ ने न्यूज एजेंसी एएनआइ से बातचीत करते हुए कहा कि, 'मैं इस व्यक्ति को प्रतिदिन अपने दोपहिया वाहन से यात्रा करते हुए देखता हूं और ड्यूटी पर पुलिस के साथ सुखद यात्रा करता हूं। जब मैंने उसके बारे में पूछताछ की तो पुलिस कर्मियों ने मुझे बताया कि वह आदमी उन्हें रोज़ पानी खाना मुहैया कराते हैं। 

बता दें कि इस वक्त देश में 3 मई तक कोरोना वायरस लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में इस सभी लोग अपने घरों में कैद हैं। इस लॉकडाउन के बीच सरकार जरूरतमंदों की हरसंभव मदद कर रही है। इस नेक काम में पुलिसकर्मी, हमारे जवान और कई लोग लगे हुए हैं। सरकार की तरफ से अपील की गई है कि सभी लोग ऐसे समय में एकजुट रहें और अपने घरों में रहे। सााथ ही सोशल डिस्टेंसिंग को मैंटन करें। 

इस वक्त पूरा देश बेहद ही नाजुक स्थिति से गुजर रहा है। अब तक देश में 500 से ज्यादा लोगों की कोरोना से जान जा चुकी हैं वहीं संक्रमितों लोगों का आंकड़ा 17 हजार के पार पहुंच गया है। चीन के वुहान से फैले इस वायरस का अभी तक कोई इलाज नहीं मिल पाया है।