Move to Jagran APP

गायक उदित नारायण को एक महीने से फोन पर मिल रही धमकी, पुलिस कर रही है जांच

मुंबई पुलिस ने मशहूर पार्श्व गायक उदित नारायण के मामले को आगे बढ़ाया है जिन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें पिछले एक महीने से एक अज्ञात व्यक्ति से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Mon, 29 Jul 2019 10:02 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jul 2019 10:22 PM (IST)
गायक उदित नारायण को एक महीने से फोन पर मिल रही धमकी, पुलिस कर रही है जांच
गायक उदित नारायण को एक महीने से फोन पर मिल रही धमकी, पुलिस कर रही है जांच

मुंबर्इ, एएनआइ। मुंबई पुलिस ने मशहूर पार्श्व गायक उदित नारायण के मामले को आगे बढ़ाया है, जिन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें पिछले एक महीने से एक अज्ञात व्यक्ति से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच के एंटी एक्सटॉर्शन सेल (AEC) को मामले की सौंपा है। 

loksabha election banner

पुलिस शिकायत दर्ज होने के बाद से ही धमकी देने वाले शख्स की खोज में लगी है। नंबर की लोकेशन बिहार बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक उदित को चोरी के मोबाइल से कॉल कर धमकियां दी जा रही हैं। उदित नारायण मुंबई के अंधेरी वेस्ट में रहते हैं।

दो हफ्ते पहले उदित नारायण ने अंबोली पुलिस स्टेशन में इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद से ही पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई। अंबोली पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर ने बताया कि वो उदित नारायण का बयान दर्ज कर चुके हैं। स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसिजर (SOP) के तहत उदित नारायण की कंप्लेंट को जरूरी तहकीकात के लिए क्राइम ब्रांच की AEC को सौंप दिया गया है।

पुलिस इंस्पेक्टर ने कहा कि उदित नारायण ने बताया कि कोई व्यक्ति उन्हें कॉल करके धमकियां और गालियां दे रहा है। हम उदित नारायण के घर के आसपास पहरा दे रहे हैं। पुलिस के लोग आम कपड़ों में उदित के घर के आसपास से गुजरने वाले लोगों पर नजर रख रहे हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.