Move to Jagran APP

Indian Railways: एक समूह ने रोकी ट्रेन, दूसरे ने किया पथराव और तीसरे ने यात्रियों को लूटा

Indian Railways के किसी ट्रेन में लूटपाट का इस तरह का पहला मामला सामने आया है कि एक ही समूह के तीन अलग-अलग गैंग बना कर पथराव के साथ ट्रेन में लूटपाट की गई हो।

By Dhyanendra SinghEdited By: Published: Wed, 07 Aug 2019 11:25 PM (IST)Updated: Wed, 07 Aug 2019 11:29 PM (IST)
Indian Railways: एक समूह ने रोकी ट्रेन, दूसरे ने किया पथराव और तीसरे ने यात्रियों को लूटा
Indian Railways: एक समूह ने रोकी ट्रेन, दूसरे ने किया पथराव और तीसरे ने यात्रियों को लूटा

रायपुर, जेएनएन। त्रिवेंद्रम से चलकर छत्तीसगढ़ के कोरबा जाने वाली कोचीन एक्सप्रेस को मंगलवार की रात एक समूह ने रोका, दूसरे ने पथराव किया और तीसरे ने यात्रियों को लूटा। लुटेरों ने पहले चेन पुलिंग की। इसके बाद उसके दूसरे समूह ने पथराव किया। ट्रेन में सवार यात्री दहशत में आ गए तब तीसरे समूह ने लूटपाट शुरू की।

loksabha election banner

कई यात्रियों से लूटपाट की खबर है, लेकिन एक महिला का मंगलसूत्र लूटे जाने की सूचना ट्रेन के रायपुर पहुंचने पर GRP को दी। पथराव में छह यात्रियों को चोट आई हैं।

कोचीन एक्सप्रेस बीती रात 9.55 को राजनांदगांव से रवाना हुई और 10.15 के करीब मुढ़ीपार और रसमड़ा के बीच पहुंची थी तभी लुटेरों ने सुनसान इलाका देखकर जोरातराई गेट के पास चेन पुलिंग कर दी। इसके साथ ही कोच एस 06, एस 07, एस 08 और एस 09 पर पथराव कर दिया।

इसे भी पढ़ें: अब ट्रेन से नहीं विमान से सफर करेंगे Indian Railways के अधिकारी, जानिए क्या है वजह

पत्थर लगने से कोरबा निवासी जीवन लाल अग्रवाल को चोट आई है। रायपुर पुरानी बस्ती निवासी माया साहू नागपुर से दुर्ग आ रही थी। लुटेरों ने खिड़की के अंदर से हाथ डालकर उनके गले से मंगलसूत्र लूट लिया। लूट के दौरान महिला के गले और कान में चोट आई।

उन्होंने रायपुर GRP में रिपोर्ट दर्ज कराई है। GRP और पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस उस इलाके के मोबाइल टावर फोन लोकेशन के साथ राजनांदगांव तथा गोंदिया तक सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। रायपुर GRP ने जीरो में अपराध दर्ज कर केस राजनांदगांव भेज दिया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.